T20 WC: वॉर्नर भी चले रोनाल्डो के नक्शेकदम पर, सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल टेबल से हटाने को कहा, फिर हुआ ऐसा- VIdeo

T20 World Cup: श्रीलंका के खिलाफ मैच में अर्धशतक जमाकर आखिरकार डेविड वॉर्नर (David Warner) ने फॉर्म में वापसी कर ली. वॉर्नर ने 42 गेंद पर 65 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका भी निभाई

T20 WC: वॉर्नर भी चले रोनाल्डो के नक्शेकदम पर,  सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल टेबल से हटाने को कहा, फिर हुआ ऐसा- VIdeo

वॉर्नर ने भी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को देखकर उठाया रोनाल्डो वाला कदम

खास बातें

  • डेविड वॉर्नर लौटे फॉर्म में
  • श्रीलंका के खिलाफ खेली अर्धशतकीय पारी
  • मैच के बाद वॉर्नर की हरकत ने बटोरी सुर्खियां

T20 World Cup: श्रीलंका के खिलाफ मैच में अर्धशतक जमाकर आखिरकार डेविड वॉर्नर (David Warner) ने फॉर्म में वापसी कर ली. वॉर्नर ने 42 गेंद पर 65 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका भी निभाई. काफी समय से डेविड वॉर्नर के फॉर्म की चर्चा हो रही थी. यहां तक कि काफी आलोचना भी हुई, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट ने उनपर भरोसा रखा और आखिरकार में उसका फल टीम को मिला. श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान वॉर्नर ने जहां अपनी बल्लेबाजी से जलवा दिखाया तो वहीं दूसरी ओर मैच के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कुछ ऐसी बातें की जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल मैच के बाद जब प्रेस से बात करने के लिए वॉर्नर गए तो उनके टेबल पर कोको-कोला रखी हुई थी. 

India vs New Zealand: मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सीधे तौर पर कहा- भारतीय XI से इन 2 खिलाड़ियों को करो बाहर, इसे दो मौका

अपना टेबल पर कोको कोला देखकर वॉर्नर ने मजाक किया और उसे अपने हाथों में लेकर हटाने के लिए कहने लगे. लेकिन इसके तुरंत बाद एक ऑफिशियल ने उन्‍हें स्‍पॉन्‍सरशिप के चलते बोतल को टेबल पर ही रखने को कहने लगे. जिसके बाद वॉर्नर ने जो जवाब दिया उसे सुनकर सभी की हंसी छूट गई. 


वॉर्नर ने  सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल फिर से टेबल पर रखते हुए कहा कि, यदि रोनाल्डो के लिए यह बेहतर है तो मेरे लिए भी यह अच्छा है. बता दें कि कुछ दिन पहले फुटबॉलर रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo_ ने यूरो कप 2020 में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में उन्होंने बिल्कुल ऐसा ही किया था जिसके खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब वॉर्नर ने वैसी बात को दोहराकर सबको फिर से पुरानी घटना की याद दिला दी है. 

T20 World Cup: भारत, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड में कौन होंगी सेमीफाइनलिस्ट? पढ़ें समीकरण

वॉर्नर दिखे कॉन्फिडेंस
श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान डेविड वॉर्नर कॉन्फिडेंस में दिखे, अपनी पारी के दौरान उन्होंने 10 चौके जमाए. यह उनके टी-20 इंटरनेशनल करियार का 19वां अर्धशतक है. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली है और सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद को बढ़ा दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​ज़िद पर अड़े रहे तो फिर नहीं जीत पाएंगे आईसीसी ट्रॉफ़ी