आखिरी गेंद पर हुआ बेन स्टोक्स का बुरा हाल, टी शर्ट में मुंह छुपाते आए नजर, आप देखें

सिडनी टेस्ट हमेशा उतार चढ़ाव भरा रहा. इस दौरान प्रेशर वाले मुकाबले में आखिरी गेंद से पहले स्टोक्स को...

आखिरी गेंद पर हुआ बेन स्टोक्स का बुरा हाल, टी शर्ट में मुंह छुपाते आए नजर, आप देखें

इंग्लिश ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स

खास बातें

  • सिडनी टेस्ट हुआ ड्रा
  • आखिरी गेंद पर बेन स्टोक्स का हुआ बुरा हाल
  • टी शर्ट में मुंह छुपाते आए नजर
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के बीच सिडनी (Sydney) स्थित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेला गया चौथा टेस्ट मुकाबला ड्रा हो गया है. इस मुकाबले में इंग्लैंड के निचले क्रम के पुछल्ले बल्लेबाजों ने जबरदस्त धैर्य का परिचय दिखाया. दरअसल एक समय इस मुकाबले में इंग्लिश टीम आसानी से हार की तरफ बढ़ती हुई नजर आ रही थी, लेकिन जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड और फिर आखिरी ओवर में जेम्स एंडरसन ने विकेट पर पैर जमाते हुए मेजबान टीम को एक और जीत से मरहूम कर दिया. 

सिडनी टेस्ट हमेशा उतार चढ़ाव भरा रहा. दरअसल मैच के दौरान कभी ऑस्ट्रेलियाई टीम आसानी से मैच जीतती हुई नजर आई तो कुछ मौकों पर लगा मेहमान टीम इंग्लैंड इस मुकाबले को आसानी से ड्रा करवा लेगी. हालांकि आखिर में इंग्लिश टीम को नसीब का साथ मिला और वह यह मुकाबला ड्रा करवाने में कामयाब रही. रोमांच की पराकाष्ठा तक पहुंचे इस मुकाबले में सभी की धड़कने आखिर गेंद तक थमी रही. क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ इंग्लिश खिलाड़ियों की भी सांसे बंधती हुई नजर आई. कुछ ऐसी ही एक तस्वीर एक क्रिकेट प्रेमी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

AUS vs ENG: इंग्लैंड ने बचाई अपनी लाज, सिडनी टेस्ट हुआ ड्रा


सोशल मीडिया पर शेयर किए गए तस्वीर में इंग्लिश ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) अपने टीशर्ट में अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल सिडनी टेस्ट का आखिरी ओवर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ डाल रहे थे. वहीं उनके सामने इंग्लैंड के आखिरी बल्लेबाज जेम्स एंडरसन बल्लेबाजी कर रहे थे. एंडरसन स्मिथ के शुरुआती पांच गेंद झेलने में कामयाब रहते हैं, लेकिन छठवीं गेंद से पहले वह कुछ परेशान नजर आते हैं. इस बीच इंग्लिश खेमे में भी खिलाड़ियों को टेंशन में देखा गया. 

इसी पल स्टोक्स इतना डर गए कि वह आखिरी गेंद देखने से पहले अपना चेहरा ही छुपा लेते हैं. बात करें आखिरी गेंद के बारे में तो स्मिथ ने गेंद को फुल टॉस ऑफ स्टंप से थोड़ा बाहर डाली थी, जिसे एंडरसन ने आसानी से रोक लिया. एंडरसन के आखिरी गेंद के खेलते ही इंग्लिश खेमे में एक शुकून भरी चैन की राहत देखी गई. बता दें इस सीरीज का पांचवां एवं आखिरी मुकाबला 14 जनवरी से 18 जनवरी के बीच पर्थ में खेला जाएगा. 

टेनिस खिलाड़ी नोवोक जोकोविच का वीजा ऑस्‍ट्रेलिया ने रद्द किया, जानिए क्‍या है पूरा विवाद 
 

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com