MS Dhoni के बाद सौरव गांगुली की बायोपिक करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, पुरानी तस्वीर हुई वायरल

MS Dhoni के बाद सौरव गांगुली की बायोपिक करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput), पुरानी तस्वीर हुई वायरल

MS Dhoni के बाद सौरव गांगुली की बायोपिक करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, पुरानी तस्वीर हुई वायरल

सौरव गांगुली की बायोपिक करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 34 साल की उम्र में निधन हो गया. अपने फिल्मी करियर में सुशांत ने एम एस धोनी की बायोपिक (M.S. Dhoni: The Untold Story) बनाकर खूब ख्याती पाई. क्रिकेट फैन्स भी सुशांत सिंह राजपूत के फैन हो गए थे. क्रिकेट फैन्स (CricketFans) को भी एक्टर के निधन से खासा दुख पहुंचा है. बता दें कि धोनी की बायोपिक में सुशांत ने जिस तरह से धोनी का किरदार जिवंत किया था उसने हर किसी का दिल जीत लिया था. यहां तक कि क्रिकेट के भगवान (Sachin Tendulkar) भी सुशांत की एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए थे. वहीं, दूसरी ओर एक्स्ट्रा टाइम के खबर के अनुसार सुशांत भारत के दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बायोपिक में भी काम करना चाहते थे.

सुशांत और गांगुली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक साथ हैं. वकायदा सुशांत ने साल 2018 में गांगुली से मिलने के बाद ट्वीट भी किया था. तस्वीर शेयर कर सुशांत ने लिखा था कि दादा से मिलने के बाद वो खुद की एक्साइटमेंट रोक नहीं पाए हैं जिसके कारण ही ऐसा एक्‍सप्रेशन दे रहा हूं. इसके लिए मुझे माफ करना. वाह क्या शानदार व्यक्ति हैं, महान में से एक हैं.

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से धोनी का रिएक्शन नहीं आया है. धोनी भी सुशांत के बड़े प्रशंसक रहे थे. धोनी के मैनेजर और एम एस धोनी की बायोपिक के प्रोड्यूसर अरुण पांडे ने धोनी को लेकर कहा कि जब से सुशांत के निधन की खबर उनके मिली है वो काफी निराश हो गए हैं. यहां तक कि वो घर पर किसी से ज्यादा बात भी नहीं कर रहे हैं.


गौरतलब है कि धोनी की बायोपिक करने से पहले सुशांत ने काफी सारा वक्त धोनी के साथ बिताया था. धोनी ने सुशांत नेसे काफी बातें शेयर की थी. जब फिल्म MS Dhoni फिल्म में सुशांत ने वर्ल्डकप 2011 के तर्ज पर छक्का जमाने वाले दृ्श्य को बखुबी निभाया तो पूरा देश उनका फैन हो गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.