"शॉकिंग है यह...", KKR के खिलाड़ी की इस गलती को बर्दाश्त नहीं कर पाए सुनील गावस्कर, लाइव कमेंट्री में लगा दी फटकार

Sunil Gavaskar on Vaibhav Arora, पहले दिल्ली की टीम ने बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन ही बना सकी. दिल्ली (Delhi vs kolkata) की ओर से कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने नाबाद 35 रन की

Sunil Gavaskar Angry reaction

Sunil Gavaskar Angry reaction:  आईपीएल 2024  (IPL 2024) के 47वें मैच में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स  (KKR vs DC ) को 7 विकेट से हरा दिया. केकेआर ने मैच में शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की, पहले दिल्ली की टीम ने बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन ही बना सकी. दिल्ली (Delhi vs kolkata) की ओर से कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने नाबाद 35 रन की पारी खेली जिसके कारण कैपिटल्स की टीम किसी तरह 20 ओवर में 153 रन बना पाने में सफल रही. वहीं, दूसरी ओर केकेआर की टीम 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल करने में सफल हो गई.

ये भी पढ़े- ब्रायन लारा ने चुनी T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया, सबसे बड़े "X फैक्टर" को किया टीम से बाहर

मैच में केकेआऱ की ओर से गेंदबाजी में वैभव अरोड़ा ने 2 विकेट लिए तो वहीं वरुण चक्रवर्ती ने 3 विकेट लेने का कमाल किया. केकेआर ने गेंदबाजी के दम दिल्ली को हराने में सफलता पाई. वहीं, केकेआर और दिल्ली के बीच मै के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने  सुनील गावस्कर को गुस्सा दिला दिया. 

मैच में एक समय ऐसा भी आया जब सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar on Vaibhav Arora) केकेआर के खिलाड़ी वैभव अरोड़ा के एक फैसले पर भड़क उठे. दरअसल, 18वें ओवर की आखिरी गेंद जो कुलदीप यादव ने खेली,  गेंद कुलदीप के पैड पर जाकर लगी, गेंदबाज को यकीन था कि कुलदीप यादव एलबीडब्लू हैं, हालांकि ऐसा लग रहा था कि गेंद लेग साइड में जा रही थी. वैभव ने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को रिव्यू लेने के लिए मजबूर किया.


डीआरएस से साफ पता चला कि गेंद स्टंप को चूक रही थी. यह देखकर गावस्कर भड़क गए. गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए कहा, "चौंकाने वाला रिव्यू.. बिल्कुल चौंकाने वाला. रिव्यू बेकार हो गया. इसे टीम को सोचना चाहिए था. देखिए कि 11 गेंदें बची हैं, कुलदीप यादव अच्छा खेल रहे हैं.. यहां 29 रन की साझेदारी है, वैभव को समझ के साथ रिव्यू के लिए कहना चाहिए था. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, मैच को जीतकर केकेआर ने अपनी छठी जीत हासिल की, अब केकेआर इस समय प्वाइंट्स टेबल में नंबर 2 पर मौजूद है वहीं, पहले नंबर पर राजस्थान की टीम है.