विज्ञापन

Sunil Gavaskar: "जिसने 9000 रन बनाए...", भारतीय टीम की रणनीति पर भड़के सुनील गावस्कर, बयान से चौंकाया

Sunil Gavaskar viral on India Tactic, ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ चौथे दिन तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 52 रनों की बढ़त के साथ अपनी पारी घोषित कर दी. इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश के दो विकेट भी निकाल लिए,

Sunil Gavaskar: "जिसने 9000 रन बनाए...", भारतीय टीम की रणनीति पर भड़के सुनील गावस्कर, बयान से चौंकाया
IND vs BAN 2nd Test

Sunil Gavaskar reaction viral on India Tactic: सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar on Kanpur Test) ने भारतीय रणनीति को लेकर भड़क गए हैं. गावस्कर ने कानपुर टेस्ट मैच को लेकर बात की है. गावस्कर ने पंत को कोहली से पहले बल्लेबाजी के लिए आने पर रिएक्ट किया है. बता दें कि जब यशस्वी जायसवाल आउट हुए तो उम्मीद थी कि कोहली बल्लेबाजी करने आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पंत को कोहली से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. भारत की इसी रणनीति पर गावस्कर ने रिएक्ट किया है. गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए कहा कि, "यह फैसला बिल्कुल चौंकाने वाला हैआप उस इंसान की बात कर रहे हैं जिसने लगभग 9000 रन टेस्ट क्रिकेट में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए बनाए हैं और यहां पंत को उनसे पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा गया."

गावस्कर (Sunil Gavaskar) के इस बयान ने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. बता दें कि पंत कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे और केवल 9 रन बनाकर आउट हुए थे. वहीं, भारत के दिग्गज विराट कोहली ने 47 रन की पारी खेली. कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 27हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. 

विराट लगातार पुराने रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे हैं और अब वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक और उपलब्धि हासिल कर चुके हैं। 35 वर्षीय क्रिकेटर ने अपने 535वें मैच (594 पारी) में यह उपलब्धि हासिल की. ​जबकि भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को इंटरनेशनल क्रिकेट में 27 हजार रनों के आंकड़े तक पहुंचने के लिए 623 पारियां लगी थीं, 114 टेस्ट, 295 वनडे और 125 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के बाद, कोहली सभी प्रारूपों में भारत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रहे हैं और उन्होंने खुद को दुनिया के सबसे दिग्गज बल्लेबाजों में से एक के रूप में स्थापित किया है. 

भारतीय टीम जीत सकती है टेस्ट

ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ चौथे दिन तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 52 रनों की बढ़त के साथ अपनी पारी घोषित कर दी. इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश के दो विकेट भी निकाल लिए,  दूसरी पारी में बांग्लादेश का स्कोर 26/2 है. कानपुर टेस्ट मैच में बारिश पहले दिन से ही विलेन बना रहा जिसके कारण अधिकांश समय खेल नहीं हो पाया। हालांकि, टीम इंडिया ने बारिश के कारण ड्रॉ की ओर बढ़ रहे मैच में रोमांच भर दिया है और अब टीम जीत के नजदीक है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: टीम इंडिया के रिकॉर्ड बल्लेबाज़ी पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के एक लाइन के पोस्ट ने मचाई खलबली
Sunil Gavaskar: "जिसने 9000 रन बनाए...", भारतीय टीम की रणनीति पर भड़के सुनील गावस्कर, बयान से चौंकाया
ind-vs-ban-live-score-2nd-test-match-day-5-india-vs-bangladesh-live-cricket-updates
Next Article
IND vs BAN, 2nd Test : भारत ने कानपुर टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ दर्ज की ऐतिहासिक जीत, सीरीज पर 2-0 से कब्जा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com