श्रीलंका ने प्रतिबंधित क्रिकेटर चामरा सिल्वा को खेलने की इजाजत दी

श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने अपने क्रिकेटर चामरा सिल्‍वा को फौरी राहत दी है. बोर्ड ने रविवार को कहा कि पूर्व खिलाड़ी चामरा सिल्वा को घरेलू मैचों में भाग लेने के लिए अस्थायी राहत दे दी गई है.

श्रीलंका ने प्रतिबंधित क्रिकेटर चामरा सिल्वा को खेलने की इजाजत दी

चामरा सिल्वा ने श्रीलंका के लिए 11 टेस्ट, 75 वनडे मैच खेले (फाइल फोटो)

खास बातें

  • चामरा सिल्‍वा ने प्रतिबंध के खिलाफ की थी अपील
  • क्‍लब मैच के दौरान इस क्रिकेटर ने किया था दुर्व्यवहार
  • दोनों क्‍लबों पर लगाया गया था पांच-पांच लाख रु. का जुर्माना
कोलंबो:

श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने अपने क्रिकेटर चामरा सिल्‍वा को फौरी राहत दी है. बोर्ड ने रविवार को कहा कि पूर्व खिलाड़ी चामरा सिल्वा को घरेलू मैचों में भाग लेने के लिए अस्थायी राहत दे दी गई है. इस क्रिकेटर ने दुर्व्यवहार के लिये खुद पर लगे दो साल के प्रतिबंध के खिलाफ अपील की थी. श्रीलंका क्रिकेट ने पिछले महीने कहा था कि जनवरी में पनाडुरा क्रिकेट क्लब और कालुतरा फिजिकल कल्चर क्लब के बीच प्रथम श्रेणी मैच खेल भावना के अंतर्गत नहीं खेला गया था.

यह भी पढ़ें : श्रीलंकाई क्रिकेटर चमारा सिल्‍वा पर दो साल का प्रतिबंध लगा

दोनों टीमों के कप्तान चामरा सिल्वा और मनोज देशाप्रिया को सभी क्रिकेट संबंधित गतिविधियों से दो साल के लिये प्रतिबंधित कर दिया गया था जबकि अन्य खिलाड़ियों और मैनेजरों को एक साल के लिये प्रतिबंधित किया दिया था. दोनों क्लबों पर भी पांच-पांच लाख रुपए का जुर्माना लगा गया था और मैच को अमान्य करार किया गया था.

वीडियो: भारतीय टीम चौथे वनडे मैच में हारी
श्रीलंका क्रिकेट ने आज एक बयान में कहा, ‘अपील समिति की सिफारिश पर मामले के लंबित रहने तक आरोपी खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट गतिविधियों में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी.’ श्रीलंका के लिए अपने करियर के दौरान सिल्वा ने 1999 से 2011 तक 11 टेस्ट, 75 वनडे मैच खेले.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com