SA vs IND 1st Test : राहुल द्रविड़ ने निभाई परंपरा, इस अंदाज में की चौथे दिन के खेल की शुरूआत

SA vs IND 1st Test, Day 4: सेंचुरियन टेस्ट मैच के चौथे दिन की शुरूआत में भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने खास सम्मान दिया है

SA vs IND 1st Test : राहुल द्रविड़ ने निभाई परंपरा, इस अंदाज में की चौथे दिन के खेल की शुरूआत

राहुल द्रविड़ को मिला सम्मान

खास बातें

  • क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने दिया सम्मान
  • राहुल द्रविड़ ने बेल बजाकर की चौथे दिन के खेल की शुरूआत
  • बीसीसीआई ने शेयर किया की है तस्वीर

SA vs IND 1st Test, Day 4: सेंचुरियन टेस्ट मैच के चौथे दिन की शुरूआत में भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने खास सम्मान दिया है. बीसीसीआई ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. दरअसल चौथे दिन के खेल के शुरूआत का आगाज द्रविड़ ने परंपरा के अनुसार स्टेडियम में लगे बेल को बजाकर की. बीसीसीआई ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'चौथे दिन राहुल द्रविड़ ने परंपरा के मुताबिक बेल बजाई और उसके बाद खेल की शुरुआत हुई.' 

Year Ender 2021: 'किंग कोहली' की चमक पड़ी फीकी, ICC टूर्नामेंटों में भारत की झोली रही खाली

बता दें कि लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर बेल जाकर मैच की शुरूआत की जाती रही है. इसके बाद कोलकाता के ईडन गॉर्डन में भी अब बेल बजाकर इस परंपरा को आगे बढ़ाया गया है.


गेंदबाज ने खोया आपा, खतरनाक गेंद फेंककर बल्लेबाज को चौंकाया, अंपायर ने गेंदबाजी करने से रोका, देखें Video

बतौर कोच द्रविड़ का यह पहला विदेशी दौरा है. सेंचुरियन टेस्ट में भारत ने पहली पारी में 327 का स्कोर किया तो वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीका केवल 197 रन पर आउट हो गया था. भारत की ओर से शमी ने गजब की गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे थे. बात करें साउथ अफ्रीका की तो एंगिडी ने 6 और रबाडा ने 3 विकेट लेकर भारत की पहली पारी में कहर बरपा दिया था. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कर टेस्ट मैच में भारत को डाइवर सीट पर बैठा दिया है. 

भारत के लिए खुशखबरी तो अफ्रीकी टीम के लिए दुख भरी खबर, स्टार खिलाड़ी छोड़ रहा है टीम का साथ

साउथ अफ्रीका में भारत अबतक एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है. ऐसे में यह सीरीज में भारतीय टीम के पास इतिहास रचने के मौका है. साउथ अफ्रीका में भारत को 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेनी है. इसके बाद भातीय टीम वनडे सीरीज भी खेलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ने को लेकर हरभजन सिंह ने NDTV से कही यह बात...'.