बड़े ही ड्रामे के बाद आउट हुआ समरसेट का यह बल्लेबाज, चिल्लाते हुए गया पवेलियन की तरफ, देखिए VIDEO

गेंद खेलने के बाद वापस लुढ़क गई और एबेल ने स्टंप्स के संपर्क में आने से बचने की पूरी कोशिश की,  काफी ड्रामा के बाद समरसेट के कप्तान बोल्ड हो गए

बड़े ही ड्रामे के बाद आउट हुआ  समरसेट का यह बल्लेबाज, चिल्लाते हुए गया पवेलियन की तरफ, देखिए VIDEO

बचाते बचाते आखिरकार गेंद स्टंप्स में जा घुसी

खास बातें

  • ड्रामे के बाद आउट हुआ समरसेट का बल्लेबाज
  • काफी वायरल हो रहा है वीडियो
  • चिल्लाते हुए गए पवेलियन की तरफ
नई दिल्ली:

ससेक्स के लिए चेतेश्वर पुजारा के दोहरे शतक से लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के लंकाशायर के लिए शानदार स्पैल तक, मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में अब तक काफी यादगार पल रहे हैं. इन सबसे अलावा हैम्पशायर और समरसेट के बीच चल रहे डिवीजन वन गेम के दौरान एक विचित्र घटना घटी. पहली पारी के 25वें ओवर में, हैम्पशायर के तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास ने ऑफ स्टंप के ठीक बाहर एक गेंद फेंकी, जिसे समरसेट के कप्तान टॉम एबेल ने डिफेंसिव तरीके से खेला. 

यह पढ़ें- RR vs CSK: धोनी ने साफ किया, अगले साल भी आईपीएल खेलेंगे, लेकिन ये 3 सवाल हैं बहुत ही वजनदार

गेंद खेलने के बाद वापस लुढ़क गई और एबेल ने स्टंप्स के संपर्क में आने से बचने की पूरी कोशिश की,  काफी ड्रामा के बाद समरसेट के कप्तान बोल्ड हो गए. काउंटी चैंपियनशिप ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को कैप्शन दिया, "क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं ? ! टॉम एबेल बस गेंद को देखते जा रहे हैं और गेंद स्टंप में जा रही है."


यह भी पढ़ें -Video: शुबमन गिल को देखकर कोहली ने किया अंडरटेकर का मशहूर 'मूव', कैमरे में कैद हुआ विराट का WWE अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आउट होने के बाद कापई निराश दिखाई दिए और चिल्लाते हुए पवेलियन की तरफ गए. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  हैम्पशायर और समरसेट इस समय डिवीजन वन की अंक तालिका में क्रमश: तीसरे और छठे स्थान पर हैं. सरे छह मैचों (3 जीत, 3 ड्रॉ) में से 105 अंकों के साथ चार्ट में शीर्ष पर है.