Video: शुबमन गिल को देखकर कोहली ने किया अंडरटेकर का मशहूर 'मूव', कैमरे में कैद हुआ विराट का WWE अंदाज

कोहली ने गुरुवार को आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच वानखेडे स्टेडियम में खेले जा रहे के मैच के दौरान अपना डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रेज दिखाया.

Video: शुबमन गिल को देखकर कोहली ने किया अंडरटेकर का मशहूर 'मूव', कैमरे में कैद हुआ विराट का WWE अंदाज

विराट कोहली ने शुभमन गिल के लिए मजे

नई दिल्ली:

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली WWE के बहुत बड़े फैन हैं और ये बात अब हर कोई जानता है. कोहली (Virat Kohli) को खासकर 1990 से 2000 के बीच वाले रेसलिंग स्टार के साथ अलग ही जुड़ाव मालूम पड़ता है. बल्लेबाज ने डब्ल्यूडब्ल्यूई को लेकर अपने प्यार को समय समय पर अपने ही अंदाज में दिखाया भी है. चाहे वो भारत और साउथ अफ्रीका के टेस्ट सीरीज के दौरान हो या फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच के दौरान. भारत बनाम साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज (IND vs SA) के एक मैच के दौरान कोहली को स्टंप माइक के पास 'फाइनली, द रॉक हैज कम बैक' कहते हुए सुना गया था. ऐसा उन्होंने जसप्रीत बुमराह की मैदान पर वापसी पर कहा था. ये पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार द रॉक (The Rock) या ड्वेन जॉनसन का तकिया कलाम रहा है. 

यह भी पढ़ें: विंटेज इनिंग के बाद Virat Kohli ने बताया अपना असली मकसद, कहा - मैं भारत के लिए..

इसी तरह कोहली ने गुरुवार को आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच वानखेडे स्टेडियम में खेले जा रहे के मैच (RCB vs GT) के दौरान अपना डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रेज दिखाया. जीटी के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा के मैदान पर आते ही कोहली ने गिल को देखते हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई लेजेंड द अंडरटेकर (The Undertaker) का गला रेतने वाला मशहूर मूव किया. कैमरामैन ने विराट की इस शरारत को तुरंत कैमरे में कैद कर लिया और ये बार बार स्क्रीन पर दिखाया जाने लगा. 


देखें: विराट कोहली ने गिल को देखते हुए किया WWE का फेमस मूव

ये पहली बार नहीं है जब विराट कोहली ने इस आईपीएल सीजन अंडरटेकर का जिक्र किया हो. सीरीज की शुरुआत में लखनऊ सुपरजायंट्स पर आरसीबी की 18 रन की जीत के बाद ने बैंगलोर की जीत को अंडरटेकर की वापसी की तरह बताया था. कोहली ने ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस से कहा, "खुबसूरत. हम वापस आ चुके हैं. हम अंडरटेकर की तरह हैं."

यह भी पढ़ें: मुझे क्या मैं तो चिल हूं, रवि शास्त्री ने Photos से मचाया तहलका, बोले- Happy hours always
 
गौरतलब है कि विराट कोहली डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जॉन सीना के इंटाग्राम हैंडल पर दो-दो बार फीचर कर चुके हैं. जुलाई 2019 में सीना ने विराट कोहली की एक तस्वीर अपने इंस्टा पर पोस्ट की थी, जिसमें कोहली किसी से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे थे. इसके दो साल बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले सीना से कोहली की एक और तस्वीर शेयर की जिसमें कोहली के पीछे तिरंगे झंडे को देखा जा सकता है. ये पोस्ट देखकर फैंस ने अंदाजा लगाया कि इस महत्वपूर्ण फाइनल के लिए जॉन सीना भारत को स्पोर्ट कर रहे हैं.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com