दूसरे 'नंबर 18' वाले अब तक वेट कर रहे हैं...? सवाल पर स्मृति मंधाना ने ऐसा जवाब देकर लूटी महफिल, Video

Smriti Mandhana on Virat Kohli: महिला प्रीमियर लीग के फाइनल में आरसीबी की महिला टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराकर WPL 2024 का खिताब जीतकर अपने नाम कर लिया था. 

दूसरे 'नंबर 18' वाले अब तक वेट कर रहे हैं...? सवाल पर स्मृति मंधाना ने ऐसा जवाब देकर लूटी महफिल, Video

Smriti Mandhana के जवाब ने लूटी महफिल

Smriti Mandhana on Virat Kohli: महिला प्रीमियर लीग 2024 का खिताब आरसीबी (RCB) की महिला टीम ने जीत लिया है. पहली बार आरसीबी की टीम खिताब जीतने में सफल रही है. 16 साल में ऐसा पहली बार हुआ है. बता दें कि अब जब आरसीबी की महिला टीम ने WPL का खिताब जीता है तो अब फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार कुछ कमाल होगा और पुरूष टीम भी आईपीएल का खिताब जीत लेगी. बता दें कि आरसीबी की महिला टीम की जीत के बाद कप्तान स्मृति मंधाना ने पत्रकारों से बात की, सवाल-जवाब के क्रम में एक पत्रकार ने मंधाना को फंसाने की कोशिश की. 

दरअसल, एक पत्रकार ने आरसीबी की महिला टीम की कप्तान मंधाना से जानबूझ कर एक सवाल किया और पूछा कि, "दूसरे नंबर18 वाले अबतक ट्रॉफी का इंतज़ार कर रहा है, इस पर आप क्या कहोगे?  इस सवाल पर मंधाना ने रिएक्ट किया और इसका जवाब खुले दिल से दिया. 

मंधाना ने सीधे तौर पर कहा कि "कोहली से मेरी तुलना नहीं हो सकती है. उन्होंने अपने करियर में जो हासिल किया है वह अदभूत है.  मैं विराट की खूब इज्जत करती हूं, खिताब एक तरह हैं लेकिन जो दूसरे वाले नंबर 18 ने अपने करियर में हासिल किया है वह अलग बात है. मेरे साथ उनकी तुलना बईमानी है. उन्होंने अपने करियर में सबकुछ हासिल कर लिया है. मेरी तुलना उनके साथ हो, यह मैं पसंद नहीं करती हूं, वो महान खिलाड़ी हैं. खिताब जीतना या हारना कोई मायने नहीं रखता है."


बता दें कि मंधाना का जर्सी नंबर भी 18 है और कोहली का भी जर्सी नंबर 18 है. वहीं, मंधाना ने इसके बारे में भी बात की और कहा है, "18 जुलाई मेरा बर्थडे हैं इसलिए मैंने अपनी जर्सी में नंबर 18 रखा हैऔर इसका कोई मायने नहीं है."

महिला प्रीमियर लीग के फाइनल में आरसीबी की महिला टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराकर WPL 2024 का खिताब जीतकर अपने नाम कर लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आसीबी पूरी टीम (RCB Team IPL 2024)
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली, रजत पाटीदार, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, सुयश प्रभुदेसाई, विल जैक्स, महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, मनोज भंडागे, विशाक विजय कुमार, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज , रीस टॉपले, हिमांशु शर्मा, राजन कुमार, मयंक डागर, कैमरून ग्रीन, अल्ज़ारी जोसेफ, यश दयाल, टॉम कुरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, स्वप्निल सिंह