SL vs PAK: जयसूर्या और मेंडिस ने लिया पहले मैच का बदला, श्रीलंका ने पाकिस्तान को 246 रन से हराया

एक विकेट के नुकसान पर 89 रन के साथ पांचवें दिन की शुरुआत करने वाला पाकिस्तानी टीम अपनी दूसरी पारी में 261 रन पर ऑलआउट हो गई. जयसूर्या और मेंडिस ने दूसरी पारी में मिलकर कुल 9 पाकिस्तान बल्लेबाजों का शिकार किया.

SL vs PAK: जयसूर्या और मेंडिस ने लिया पहले मैच का बदला, श्रीलंका ने पाकिस्तान को 246 रन से हराया

Sri Lanka ने पाकिस्तान को 246 रन से हराया

नई दिल्ली:

श्रीलंका के स्पिनर प्रभात जयसूर्या (Prabath Jayasuriya) और रमेश मेंडिस (Ramesh Mendis) ने शानदार गेंदबाजी कर पाकिस्तान के खिलाफ अपनी टीम को दूसरे टेस्ट में गुरुवार को गाले में जीत दिलाई. दूसरी पारी में दोनों ने मिलकर कुल 9 पाकिस्तान बल्लेबाजों का शिकार किया. मेजबान टीम की ओर से सेट किए गए रिकॉर्ड 508 रन के विशालकाय टारगेट के सामने बाबर आजम (Babar Azam) की टीम ने 246 रन पहले घुटने टेक दिए. इसी के साथ ये सीरीज (SL vs PAK Test) 1-1 से बराबरी पर खत्म हुई.

एक विकेट के नुकसान पर 89 रन के साथ पांचवें दिन की शुरुआत करने वाला पाकिस्तान अपनी दूसरी पारी में 261 रन पर ऑलआउट हो गया. जयसूर्या ने दूसरी पारी में 117 देकर पांच विकेट चटकाए और अपना चौथा 5 विकेट हॉल पूरा किया. वहीं पहली पारी में पांच विकेट लेने वाले मेंडिस ने दूसरी में चार विकेट चटकाए और 101 रन दिए.


पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए. उनके अलावा, कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं लगा पाया. सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने 49 रन की पारी खेली.  

पाकिस्तान ने चार विकेट से पहला टेस्ट जीता था और उम्मीद यहीं की जा रही थी कि मेहमान टीम ये मैच में अपने नाम कर ले जाएगी, लेकिन श्रीलंका के अपने प्लान थे.

Latest ICC Rankings: विंडीज का सुपडा साफ करने के बाद भारत को हुआ फायदा, जानिए क्या कुछ बदला 

धवन ने पूछा “कौन हैं हम”, टीम इंडिया ने कहा “चैंपियन्स”, VIDEO में देखें ड्रेसिंग रूम का जोरदार जश्न 

VIDEO: एक दिन पहले बने ‘बाहुबली', अगले दिन गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के, Jonny Bairstow के बल्ले का कहर जारी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe