Sl vs Ind 1st ODI: श्रीलंका ने घोषित की 25 सदस्यीय टीम, पर लगे दो झटके भी और...

Sl vs Ind 1st ODI: क्रिकेट श्रीलंका ने रविवार से शुरू हो रही तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज के लिए अब 25 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है, लेकिन उसे बड़ा झटका भी लगा है, जब उसके स्टार खिलाड़ी कुशल परेरा सहित दो खिलाड़ी सीरीज से बाहर हो गए हैं.  और सवाल यह भी है कि...

Sl vs Ind 1st ODI: श्रीलंका ने घोषित की 25 सदस्यीय टीम, पर लगे दो झटके भी और...

Sl vs Ind 1st ODI: दसुन शनाका श्रीलंका की कप्तानी करेंगे

खास बातें

  • रविवार से शुरू होगी वनडे सीरीज
  • पहले दो टीमें चुनी थी श्रीलंका ने
  • अब घटाकर कर दिए हैं 25 खिलाड़ी
नई दिल्ली:

Sl vs Ind 1st ODI: श्रीलंका बोर्ड ने कुछ दिन पहले कोविड-19 केसों के कारण हालात से निपटने ने दो टीमों का चयन किया था. इन दोनों ही टीमों को अलग-अलग बायो-बबल में रखा गया था, जिससे आपातकीलन स्थिति में दूसरी टीम उतारी जा सके, या खिलाड़ियों का इंतजाम किया जा सके. बहरहाल, क्रिकेट श्रीलंका ने रविवार से शुरू हो रही तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज के लिए अब 25 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है, लेकिन उसे बड़ा झटका भी लगा है, जब उसके स्टार खिलाड़ी कुशल परेरा सहित दो खिलाड़ी सीरीज से बाहर हो गए हैं.  और सवाल यह भी है कि यह अनुभवहीन दिख रही लंका की टीम धवन एंड कंपनी का मुकाबला कर भी पाएगी. परेरा तो दोनों ही सीरीज नहीं खेल पाएंगे. चलिए खिलाड़ियों के नामों पर नजरें दौड़ा लें.

वनडे सीरीज में बनेंगे कई दिलचस्प रिकॉर्ड, शिखर धवन और चहल के पास इतिहास रचने का मौका

दसुन शनाका (कप्तान), धनंजय डि सिल्वा (उप-कप्तान), कुशल जैनिथ परेरा (चोट के कारण दोनों सीरीज बाहर), अविष्का फर्नांडो, भनुका राजापक्षे, पैथुम निसानका, चरिथ असालंका, वैनिनडु हसारंगा, एसेन बंडारा, मिनोद भनुका, लहिरु उडाना, रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, बिनुरा फर्नांडो (चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर), दुशमंथा चमीरा,  लक्षण संदाकन, अकिला धनंजय, शिरन फर्नांडो, धनंजय लक्षण, इशान जयारथे, प्रवीण जयाविकर्मा, असिथा फर्नांडो, कसुन राजिथा, लहिरु कुमारा और इसुरु उडाना. 

इस XI के साथ शिखर धवन रविवार को पहले वनडे में मैदान पर उतरेंगे, नजर दौड़ा लें


नामों की सूची से साफ है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गिने-चुने खिलाड़ियों को छोड़कर ज्यादातर की कोई पहचान नहीं है. भारत के मुकाबले यह बहुत ही अनुभवहीन टीम है. और यह देखने की बात होगी कि ये खिलाड़ी कैसे टीम धवन को चुनौती देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​