'गेंद है या आग का गोला', हारिस रऊफ की घातक बॉल से टूटा श्रेयस अय्यर का बल्ला, बल्लेबाज का हुआ ऐसा हाल, Video

Shreyas Iyer bat broken video viral, एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मैच भले ही रद्द हो गया लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजी का जलवा देखने को मिला, जिसने विश्व क्रिकेट को एक बार फिर हिला कर रख दिया.

'गेंद है या आग का गोला', हारिस रऊफ की घातक बॉल से टूटा श्रेयस अय्यर का बल्ला, बल्लेबाज का हुआ ऐसा हाल, Video

हारिस रऊफ की गेंद से टूटा श्रेयस अय्यर का बल्ला

Shreyas Iyer Vs Haris Rauf: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Asia Cup Match)  के बीच एशिया कप में खेला गया मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. ऐसे में दोनों टीमों को एक-एक अंक बांट दिए गए. बता दें कि मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 266 रन बनाए थे. वहीं, बारिश के कारण पाकिस्तान की बैटिंग नहीं आ पाई, जिसके कारण मैच को रद्द कर दिया गया. वहीं, मैच भले ही रद्द हो गया लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजों ने करिश्माई गेंदबाजी कर भारतीय बल्लेबाजों की हालत खराब कर दी.  वो तो भला हो हार्दिक और ईशान का, जिन्होंने पांचवें विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की जिसके कारण टीम इंडिया 266 रन किसी तरह से  बना पाने में सफल रही. 

भारतीय पारी में ईशान ने 82 और हार्दिक ने 87 रन बनाए. इसके अलावा दूसरा कोई भी बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने पिच पर जम नहीं पाया. एक ओर जहां शाहीन अफरीदी ने अपनी घातक गेंदबाजी से करिश्मा किया और 4 विकेट लिए तो वहीं हारिस रऊफ ने 3 विकेट लेकर पाकिस्तानी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजूबर कर दिया. इसके अलावा हारिस की एक गेंद इतनी खतरनाक थी कि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का बल्ला भी टूट गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Shreyas Iyer bat broken video viral)


दरअसल, अय्यर गेंदबाज हारिस की गेंद को कवर ड्राइव करते नजर आए, लेकिन गेंद जैसे ही बल्ले पर लगता है बल्ला का किनारा टूट जाता है. जिसके बाद अय्यर अपने बल्ले को देखते हैं. 

वहीं, मैच में अय्यर कोई खास कमाल नहीं कर पाए और 9 गेंद पर 14 रन बना पाने में सफल रहते हैं. हालांकि अय्यर ने अपनी पारी शुरूआत शानदार की थी लेकिन इस पारी को बड़ा बना पाने में असफल  रहते हैं. अय्यर को हारिस आउट करने में सफल रहते हैं. 

इस मैच के बाद पाकिस्तान ग्रुप ए में तीन अंक लेकर शीर्ष पर है और उसका सुपर फोर में पहुंचना भी तय हो गया . भारतीय टीम का यह पहला मैच था और उसके एक ही अंक है.उसे सोमवार को नेपाल से खेलना है जिसमें जीतने पर वह भी सुपर फोर में पहुंच जायेगा .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच रद्द होने से भले ही प्रशंसकों को निराशा हुई हो लेकिन दोनों टीमों के लिये इसमें कुछ बातें सकारात्मक भी रही. भारत के लिये ईशान और पंड्या की पारी और पाकिस्तान के लिये उसके तेज गेंदबाजों शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह का प्रदर्शन काबिले तारीफ था.