विज्ञापन
Story ProgressBack

Shreyas Iyer: "हम भाग्यशाली रहे कि...", IPL का खिताब जीतने के बाद भावुक हुए कप्तान श्रेयस अय्यर, दे दिया बड़ा बयान

Shreyas Iyer After Win IPL 2024 Final: पहले बल्लेबाजी कर रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 113 रनों पर ढेर हो गई और कोलकाता ने 8 विकेट से मुकाबला जीत लिया.

Read Time: 3 mins
Shreyas Iyer:
Shreyas Iyer After Win IPL 2024 vs SRH

Shreyas Iyer After Win IPL 2024 Final vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. पहले बल्लेबाजी कर रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 113 रनों पर ढेर हो गई. कोलकाता ने खिताबी मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. कोलकाता के लिए मैच में रसेल ने 3 विकेट झटके जबकि मिचेल स्टार्क और हर्षित राणा को दो-दो सफलता मिली. वहीं वैभव, नरेन और वरुण 1-1 विकेट लेने में सफल रहे. 

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR Captain Shreyas Iyer on Win IPL 2024 Final) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीतने के बाद कहा कि वो भाग्यशाली रहे कि उन्हें पहले गेंदबाजी करने का मौका मिला. फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट की जीत दर्ज करने के बाद श्रेयस ने कहा, ‘‘भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल है. हमने खिलाड़ियों से जैसी उम्मीद कि उन्होंने वैसा ही प्रदर्शन किया. आज हम भाग्यशाली रहे कि पहले गेंदबाजी करने का मौका मिला.''

उन्होंने कहा, ‘‘सनराइजर्स हैदराबाद को शानदार खेल दिखाने के लिए बधाई दी. यह दबाव वाला मैच था. मिचेल स्टार्क ने इतना शानदार प्रदर्शन किया, युवाओं के लिए उनसे सीख लेनी चाहिए". श्रेयस ने आंद्रे रसेल (Shreyas Iyer on Andre Russell की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘रसेल के पास जादुई छड़ी है. ज्यादातर मैचों में उसने हमें विकेट दिलाये हैं. इसके बाद वेंकटेश अय्यर ने हमारे लिए जीत आसान कर दी. यह एकजुट प्रयास था. हमारे लिए शानदार सीजन रहा''

इसके बाद श्रेयस ने बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह से ट्राफी हासिल की. पोडियम पर केकेआर के खिलाड़ी ट्राफी के साथ फोटो खिंचाने और जश्न मनाने लगे. '' सुनील नारायण (Emerging Player of IPL 2024) को ‘मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर' (प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट) चुना गया. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले मिचेल स्टार्क को ‘प्लेयर ऑफ द मैच' से नवाजा गया. नितीश रेड्डी को ‘एमर्जिंग प्लेयर ऑफ द सीजन' का खिताब दिया गया.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली को ‘ओंरेज कैप' और हर्षल पटेल को ‘पर्पल कैप' मिली. रमनदीप सिंह को ‘कैच ऑफ द सीजन' का पुरस्कार मिला. हैदराबाद क्रिकेट संघ को ‘सर्वश्रेष्ठ पिच और मैदान' का खिताब मिला.

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Big record: भारतीय मूल के अनजान बल्लेबाज ने जड़ा टी20 इतिहास का सबसे तेज शतक, गेल को पछाड़ रच दिया "दोहरा इतिहास"
Shreyas Iyer: "हम भाग्यशाली रहे कि...", IPL का खिताब जीतने के बाद भावुक हुए कप्तान श्रेयस अय्यर, दे दिया बड़ा बयान
Babar Azam statement after pakistan win by seven wickets vs canada t20 wc 2024 Mohammad Rizwan Half century
Next Article
PAK vs CAN T20 WC 2024: "हमारे दिमाग में...", जीत के बाद भी कप्तान बाबर आज़म को क्यों आया गुस्सा, खल गई ये कमी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;