"लोग क्या सोचेंगे...", सना जावेद के साथ तीसरी शादी करने के बाद शोएब मलिक ने किया रिएक्ट

Shoaib Malik reacts after his 3rd marriage , पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक के बाद पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया. शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है .

शोएब मलिक ने किया रिएक्ट

Shoaib Malik reaction viral:  शोएब मलिक ने हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed ) के साथ तीसरी शादी की, शोएब के तीसरी शादी करने और सानिया मिर्जा (Sania MIrz) से अलग होने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर को  फैन्स  सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल कर रहे हैं. वहीं. अब शोएब ने अपनी तीसरी शादी के बाद कुछ ऐसी बातें की है जो वायरल हो रही है. पाकिस्तान के akbuzzofficia चैनल के पॉडकास्ट पर शोएब ने अपनी दिल की बात की है. पॉडकास्ट में शोएब ने कहा है कि, "आपको हमेशा वहीं करना चाहिए जो आपका दिल चाहता है,  कभी भी ये नहीं सोचना चाहिए कि लोग क्या सोचेंगे. भले ही आपकों लगे कि लोग क्या सोचेंगे और क्या बोलेंगे तब भी आपकों अपने दिल की सुननी चाहिए. चाहे उसके लिए 10 साल या 20 साल लग जाए. अगर आप कुछ नहीं भी करोगे तब भी लोग तो कहेंगे  क्योंकि उनका काम है कहना." शोएब मलिक का यह बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. 

यह भी पढ़ें: 

IND vs ENG: सरफराज खान ने टीम में शामिल होने पर दिया सोशल मीडिया पर दिया पहला रिएक्शन


IND vs ENG: जानिए कौन हैं सौरभ कुमार, जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम में मिला मौका

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक के बाद पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया. शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है . शोएब ने सोशल मीडिया पर अपनी नयी पत्नी के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थी.  शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया.  कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था. सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शोएब की नई वाइफ सना जावेद ने पाकिस्तान के कई ड्रामा सीरियल और फिल्मों में काम किया है, उसने 2020 में गायक उमेर जैसवाल से शादी की थी लेकिन दो महीने बाद ही उनका तलाक हो गया. सानिया ने पिछले साल पेशेवर टेनिस को अलविदा कहा. अपने 20 बरस के कैरियर में उन्होंने 43 डब्ल्यूटीए युगल खिताब और एक एकल खिताब जीता है. (भाषा के इनपुट के साथ)