आसिफ अली और AFG गेंदबाज के बीच हुई लड़ाई को देखकर शोएब अख्तर भड़के, कहा, मैं वहां होता तो..'

Shoaib Akhtar react: अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान (AFG Vs PAK Asia Cup) ने 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की, नसीम शाह (Naseem Shah)ने 20वें ओवर की पहली दो गेंदों पर छक्का जड़कर पाकिस्तान को जीत दिलाई और टीम को एशिया कप के फाइनल में भी पहुंचा दिया

आसिफ अली और AFG गेंदबाज के बीच हुई लड़ाई को देखकर शोएब अख्तर भड़के, कहा, मैं वहां होता तो..'

आसिफ अली और AFG गेंदबाज के बीच हुई लड़ाई को देखकर फूटा शोएब अख्तर का गुस्सा

Shoaib Akhtar react: अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान (AFG Vs PAK Asia Cup) ने 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की, नसीम शाह (Naseem Shah) ने 20वें ओवर की पहली दो गेंदों पर छक्का जड़कर पाकिस्तान को जीत दिलाई और टीम को एशिया कप के फाइनल में भी पहुंचा दिया. बता दें कि मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली (Pakistan's Asif Ali) और अफगानिस्तानी गेंदबाज फरीद अहमद मलिक (Fareed Ahmad) के बीच धक्का मुक्की हो गई. दरअसल हुआ ये कि गेंदबाज मलिक ने आसिफ को आउट करने के बाद उनके सामने हाथ उठाते हुए विकेट का जश्न मनाया जिसे देखकर आसिफ भड़क गए और उनके ऊपर बल्ला चलाने की कोशिश की. दोनों के बीच कहासुनी भी हुई.  

बाद में अंपायर और बाकी खिलाड़ियों ने एक दूसरे के बीच में आकर बीचबचाव किया.  सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर फैन्स और क्रिकेट पंडित रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इस घटना पर अपनी राय दी है और अफगनिस्तान खिलाड़ियों के व्यवहार की निंदा की है. 

पाकिस्तान से मिली हार से बौखलाए अफगानिस्तान समर्थक, PAK फैन्स को पीटा, देखकर शोएब अख्तर भड़के- Video


अख्तर ने कहा कि आपने अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन जिस तरह का व्यवहार किया गया वह बर्दाश्त से बाहर है. अख्तर ने कहा कि हम आपका मान-सम्मान करते हैं, आपको रिफ्यूजी मानकर प्यार करते हैं उसके बाद भी आप लोग इस तरह का व्यवहार करते हैं. यह बिल्कुल हमें बर्दाश्त नहीं है. यही कारण है कि नसीम ने मैच जीतने के बाद गुस्से से इसका जश्न मनाया.  अपने यू-ट्यूब वीडियो में अख्तर ने कहा कि, मैं वहां होता तो कुछ और ही कर जाता.

अख्तर ने कहा कि मुझे यह चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, अफगानिस्तान क्रिकेट अच्छी खेल रही है, लेकिन खेल को पर्सनल नहीं लेना चाहिए. हम भारत के साथ पर्सनल नहीं हो रहे हैं और आप हमारे साथ ऐसा बर्ताव कर कर रहे हैं. मेरा पार इस समय बिल्कुल हाई है. 

अपने यू-ट्यूब पर अख्तर ने एक बार फिर बाबर आजम को लेकर कहा कि, मैं उसे बार-बार कह रहा हूं कि ओपनिंग में रन नहीं आ रहे तो तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करें, इसके अलावा अख्तर ने अपने वीडियो में फखर जमां को लेकर बात की औऱ कहा कि आप थके हुए क्यों लग रहे हैं. आप अपने खिलाड़ियों से बात करें, आपको जल्द से जल्द फॉर्म में आना होगा. अख्तर ने नसीम शाह को सुपर स्टार बताया है.  बता दें कि पाकिस्तान अब एशिया कप के फाइनल में 11 सितंबर को श्रीलंका के साथ खेलेगा. 

रिकी पोंटिंग ने चुने T20I के टॉप-5 खिलाड़ी, नंबर वन पर बाबर आजम नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जगह

Asia Cup 2022: अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेइंग XI में हो सकते हैं 2 बदलाव, 'द फिनिशर' की होगी वापसी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com