विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे शोएब अख्तर, ऐसा कहकर आलोचकों की बोलती की बंद

Shoaib Akhtar react on Virat: भारत के विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. पूर्व दिग्गज कोहली (kohli) के फॉर्म को लेकर अपने-अपने तर्क दे रहे हैं. किसी ने कोहली को टीम से बाहर करने की बात की है तो कोई यह भी कह रहा है कि विराट का समय खत्म हो गया है.

विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे शोएब अख्तर, ऐसा कहकर आलोचकों की बोलती की बंद

विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे शोएब अख्तर

Shoaib Akhtar react on Virat: भारत के विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. पूर्व दिग्गज कोहली (kohli) के फॉर्म को लेकर अपने-अपने तर्क दे रहे हैं. किसी ने कोहली को टीम से बाहर करने की बात की है तो कोई यह भी कह रहा है कि विराट का समय खत्म हो गया है. ऐसे में पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने रिएक्ट किया है. अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कोहली को लेकर बात की है और उन आलोचकों को अपनी ओर से लताड़ भी लगााई है.  अख्तर ने कहा कि एक या दो साल खराब होने से कोहली जैसे खिलाड़ी को कई फर्क नहीं करता है. कोहली पिछले 10-15 साल के दौरान विश्व के सबसे महान बल्लेबाज हैं. उनको टीम से ड्राप करने की बात कोई कैसे सोच सकता है. 

वैसे, अख्तर ने कहा कि कपिल देव जी ने भी कोहली को टीम से बाहर करने की बात की है लेकिन ये बातें महान अपनी ओर से कह सकते हैं लेकिन हर कोई इस तरह से कोहली पर निशाना नहीं साध सकता है. अख्तर ने कोहली को लेकर कहा कि, मुझे लगता है कि कोहली जब इस दौर से बाहर आएंगे तो दूसरे कोहली बनकर सामने आएंगे. अख्तर ने अपने चैनल पर कहा, 'विराट को अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहिए, अगर आप प्रदर्शन नहीं करते हैं तो कुछ भी गलत नहीं है, ये सब चीजें हो रही हैं, ये इसलिए हो रहा है कि आप एक बड़े क्रिकेटर बनो.

 पूर्व तेज गेंदबाज ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, 'आपको डरना नहीं चाहिए. यह जरूरी है कि आप विकेट पर बने रहें, जितना ज्यादा आप क्रीज के बीच में रहें, यह आपके लिए उतना ही अच्छा होता जाएगा. आपको सोशल मीडिया से दूर रहना चाहिए और आलोचनाओं पर ध्यान नहीं देना चाहिए'.  रावलपिंडी एक्सप्रेस ने आगे कहा, 'आप सोशल मीडिया पर हट जाए और एक फोकस के साथ बल्लेबाजी करें. आपको 110 शतक लगाने हैं, आप इस समय फिट है और मुझे लगता है कि आप जब फॉर्म में लौटेंगे तो कमाल करेंगे'.


अख्तर ने कहा कि कोहली एक महान खिलाड़ी हैं उनके खिलाफ ज्यादा बात नहीं की जानी चाहिए. बता दें कि  विराट अगली बार 17 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान एक्शन में नजर आएंगे. 33 वर्षीय दिग्गज को वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 जुलाई से शुरू होने वाली आगामी वनडे और टी20 सीरीज से आराम दिया गया है.

* मोंटी पनेसर ने विराट को टीम में बनाए रखने के पीछे बतायी अलग ही वजह, कहा बीसीसीआई दबाव में चुना रहा कोहली को पिछड़े 

नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे ने टी20 विश्वकप 2022 के लिए किया क्वालीफाई

बाबर ने किया कोहली का समर्थन, तो सोशल मीडिया ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया, फनी memes की भी हुई इंट्री  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com