मौका-मौका की याद दिलाते वीरू ने कहा- 'शोएब तुम्हारे हाथ से फिर निकला मौका'

मौका-मौका की याद दिलाते वीरू ने कहा- 'शोएब तुम्हारे हाथ से फिर निकला मौका'

वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के मैचों से पहले मौका-मौका का ऐड तो आप सबको पता ही होगा। जब भी आईसीसी के विश्व कप टूर्नामेंट में दोनो टीमों के भिड़ने का समय आता है, तो ये ऐड टीवी और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इस ऐड में एक पाकिस्तानी लड़के की कहानी दिखाई गई है, जो बचपन से विश्व कप में अपनी टीम के हाथों भारत की हार का इंतजार कर रहा है और अब तक उसे अपने पटाखे फोड़ने का मौका नहीं मिला।

हॉकी टूर्नामेंट में पाक के हार के बाद किया ट्वीट
अब मौका-मौका ऐड को ध्यान में रखते हुए पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की टांग खिंचाई की। दरअसल, सुल्तान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में भारत ने पाकिस्तान को 5-1 से हरा दिया। इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया कि माफ करना शोएब भाई हॉकी में भी मौका हाथ से निकल गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ट्वीट
ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सहवाग ने अख्तर पर अपने चिर परिचित अंदाज में मजाकिया हमला करते हुए ये ट्वीट किया। ऐसा ही कुछ दोनों के बीच कॉमेंट्री के दौरान भी देखा गया था, जब सहवाग कॉमेंट्री के दौरान हर बात को किसी न किसी तरह शोएब अख्तर की गेंदबाजी की भारतीय बल्लेबाजों खासतौर पर सचिन के हाथों पिटाई से जोड़ देते थे। इस पर शोएब के जवाब को भी लोगों ने खासा पसंद किया, जिसमें शोएब ने कॉमेंट्री के दौरान जवाब दिया था कि आपको कोई ऐसा मैच भी याद है, जो भारत ने पाकिस्तान के साथ न खेला हो और जिसमें मेरी गेंदबाजी की पिटाई न हुई हो।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेरा भाई वीरू कुछ भी कहे वो माफ है : शोएब
इस बार शोएब ने सहवाग के ट्वीट के जवाब में कहा कि मेरा भाई वीरू कुछ भी कहे वो माफ है, क्योंकि वीरू का दिल सोने का है और उसके कहने का मतलब बुरा नहीं है, लेकिन एक बात तो माननी होगी कि वो मजाकिया हैं। एक बार फिर शोएब अख्तर ने अपने जवाब से लोगों का दिल जीत लिया, जो भी हो दोनों की इस छेड़खानी को लोग खासा पसंद कर रहे हैं।