Shikhar Dhawan ने रोहित शर्मा की बेटी समाइरा के साथ की मस्ती, पोस्ट किया यह VIDEO

Shikhar Dhawan ने रोहित शर्मा की बेटी समाइरा के साथ की मस्ती, पोस्ट किया यह VIDEO

Shikhar Dhawan ने रोहित शर्मा की बेबी समाइरा के साथ मस्ती का यह वीडियो पोस्ट किया है

खास बातें

  • शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंडिया की ओपनिंग करते हैं धवन-रोहित
  • रोहित की बेटी समाइरा के साथ मौजमस्ती करते दिखे धवन
  • इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया

Shikhar Dhawan: शिखर धवन (Shikhar Dhawan)और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गिनती शॉर्टर फॉर्मेट के क्रिकेट में देश के बेहतरीन ओपनरों में की जाती है. यह ये दोनों बल्लेबाज अपनी लय में होते हैं तो रनों की गति को रोकना विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के लिए बेहद मुश्किल होता है. दोनों ही बल्लेबाज आक्रामक शैली में, गेंदबाजों पर हावी होकर बैटिंग करते हैं. इन दोनों का आपसी तालमेल इतना जबर्दस्त है कि इशारों-इशारों में ही ये रन चुरा लेते हैं. मैदान ही नहीं, मैदान के बाहर भी दोनों क्रिकेटरों की आपसी 'जुगलबंदी' जबर्दस्त है.' शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे रोहित की नन्ही बेटी समाइरा (Rohit Sharma's Daughter Samaira) के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में समाइरा अपने पिता रोहित की गोद में है.

पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की हार के बाद फैंस बोले-MS धोनी को मिस किया..

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिखर अपना सिर समाइरा के नजदीक ले जाते हैं. जैसे ही समाइरा, बाएं हाथ के इस ओपनर के सिर को टच करती है, धवन बेड पर पीछे की ओर गिर जाते हैं. रोहित इसी वर्ष जनवरी में पिता बने हैं. आप भी इस वीडियो में शिखर की समाइरा के साथ मस्ती का आनंद लीजिए..

Some masti with adorable Samaira @rohitsharma45

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


एक तरह से देखें तो नन्ही समाइरा, पिता रोहित शर्मा के लिए लकी साबित हुई है. वर्ल्डकप-2019 में रोहित ने जबर्दस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. टूर्नामेंट में उन्होंने पांच शतक जड़े, किसी एक वर्ल्डकप में रोहित के अलावा इतने शतक अब तक किसी भी बल्लेबाज ने नहीं लगाए हैं. वर्ल्डकप-2019 में वे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी रोहित शर्मा पहली बार ओपनर के तौर पर उतरे और रनों का अंबार लगाया. सीरीज के अंतर्गत विशाखापट्टनम में हुए पहले टेस्ट में उन्होंने दोनों पारियों में शतक लगाया. सीरीज के तीसरे टेस्ट में रोहित ने दोहरा शतक लगाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला