IPL 2024: आखिरी 6 गेंद में शाहरुख खान की भी थम गई थी सांसें, ऐसा था KKR vs RR के मैच का पूरा रोमांच

Shahrukh Khan Reaction viral To Last-Over KKR vs RR Match, मैच के बाद शाहरुख खान जोस बटलर के पास गए थे और उन्हें गले से लगाकर बधाई भी दी थी. बटलर आईपीएल इतिहास में लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

IPL 2024: आखिरी 6 गेंद में शाहरुख खान की भी थम गई थी सांसें, ऐसा था KKR vs RR के मैच का पूरा रोमांच

आखिरी 6 गेंद में शाहरुख खान की भी थम गई थी सांसे, Video

Shahrukh Khan Reaction viral: केकेआर के खिालफ आखिरी ओवर में राजस्थान (KKR vs RR) को 9 रन की दरकार थी. वरुण चक्रवर्ती ने आखिरी ओवर की दूसरी, तीसरी और चौथी गेंद पर कोई रन बटलर को बनाने नहीं दिया था, जिससे केकेआर के खेमें थोड़ी उम्मीद बंध गई थी. लेकिन पांचवीं गेंद पर बटलर ने दो रन लिए और आखिरी गेंद पर एक रन लेकर राजस्थान को जीत दिला दी. बटलर की यह पारी आईपीएल की बेस्ट पारी में शुमार की जाएगी. बता दें कि आखिरी के पांच ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 96 रनों की दरकार थी. लेकिन बटलर ने इस लक्ष्य को अपनी बल्लेबाजी से छोटा कर दिया. बटलर 60 गेंद पर 107 रन बनाकर नाबाद रहे. अपनी पारी में जोस ने 9 चौके और 6 छक्के लगाए.

ये भी देखें-  Last Over Thriller: 'चमत्कारी' शतक का ऐसा था पूरा रोमांच, जीत की खशी में राजस्थान के खिलाड़ियों ने झुककर जोस बटलर का किया सम्मान, Video

बता दें कि जब आखिरी ओवर का खेल हो रहा था तो दर्शक दीर्घा में बैठे शाहरुख खान (SRK's Reaction on Last-Over IPL Drama) की भी सांसे थम गई थी. शाहरुख खान का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, जब केकेआर की टीम ने बल्लेबाजी की थी और नरेन ने शतक ठोका था तो शाहरुख ने भरपूर अंदाज में जश्न मनाया था लेकिन वहीं, दूसरी ओर मैच के आखिरी ओवर में शाहरुख काफी शांत नजर आए थे , उनके चेहरे पर हार  का इमोशन साफ झलक रहा था. 

वैसे, मैच के बाद शाहरुख खान जोस बटलर के पास गए थे और उन्हें गले से लगाकर बधाई भी दी थी. बटलर आईपीएल इतिहास में लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. बटलर ने इस मामले में तीन शतक लगा दिया है. वहीं, कोहली और स्टोक्स ने दो शतक आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करते हुए लगाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो केकेआर ने पहले बल्लेबाजी की थी. कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 223 रन बनाए थे जिसके बाद राजस्थान ने 8 विकेट खोकर मैच को आखिरी गेंद पर जीत लिया. नरेन ने केकेआर की ओर से बल्लेबाजी में 56 गेंद पर 109 रन बनाए थे. नरेन अपनी पारी में 13 चौके और 6 छक्के लगाने में सफल रहे.