विज्ञापन
Story ProgressBack

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की पाकिस्तान से होगी छुट्टी? शाहिद अफरीदी का आया बयान, VIDEO

Shahid Afridi, We do not have replacements Babar Azam and Mohammad Rizwan: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम और स्टार बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान पर बड़ा बयान दिया है.

Read Time: 2 mins
बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की पाकिस्तान से होगी छुट्टी? शाहिद अफरीदी का आया बयान, VIDEO
Shahid Afridi

Shahid Afridi, We do not have replacements for Babar Azam and Mohammad Rizwan: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन से ग्रीन टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर चिढ़े हुए हैं. उनका मानना है कि अगर ये खिलाड़ी ऐसे ही प्रदर्शन कर रहे हैं तो नए खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया जाए. यही नहीं कई खिलाड़ियों की राय है कि मौजूदा टीम से कम से कम आधे खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जाए जो लगातार टीम के हार का कारण बन रहे हैं. 

पाकिस्तान क्रिकेट में चल रहे उठापटक के बीच पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान सामने आया है. @anngrypakiistan नाम के एक शख्स ने उनका खास वीडियो साझा किया है. जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, 'सोशल मीडिया पर जो खबरें आ रही हैं या जो सोर्सेज से पता चल रहा है. उसमें बताया जा रहा है कि वो 8 से 9 खिलाड़ियों को हटाने वाले हैं.'

शाहिद अफरीदी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'ऐसा नहीं होता है. आप 8 से 9 खिलाड़ियों को तब हटाते हैं. जब आपकी टीम में 8 से 9 लड़के बैठे होते हैं. अगर आप बाबर को हटाने की बात कर रहे हो एक खिलाड़ी के तौर पर तो आप पहले ये सोचो की बाबर जैसा प्लेयर है हमारे पीछे.' 

अफरीदी का मानना है बाबर और रिजवान को हटाने से पहले हमें ये देखना होगा कि क्या हमारे पास उनके जैसे खिलाड़ी हैं. यह फैसले तब लिए जाते हैं जब टीम के पास बैकअप के तौर पर कई बड़े खिलाड़ी होते हैं. जिनसे भविष्य में बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होती है.

अफरीदी ने घरेलू क्रिकेटरों कि भी चर्चा की है. उनका मानना है कि हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए. वह पूरे साल कड़ी मेहनत करते हैं. अगर हम उनकी इज्जत नहीं करेंगे तो पाकिस्तान को अच्छे खिलाड़ी नहीं मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- VIDEO: डेविड मिलर मैदान से जा रहे थे बाहर, अचानक अंपायर ने बुलाया, जानें क्या है पूरा मामला
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ind vs Zim: नितीश हुए बाहर, इस खिलाड़ी ने ली जिंबाब्वे दौरे के लिए में जगह, क्या सेलेक्टरों से हुई चूक
बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की पाकिस्तान से होगी छुट्टी? शाहिद अफरीदी का आया बयान, VIDEO
Sania Mirza MARRYING Indian Cricketer Mohammed Shami, Father Imran Reacts Strongly
Next Article
क्या सानिया मिर्जा सच में कर रही हैं मोहम्मद शमी से शादी? पिता इमरान ने तोड़ी चुप्पी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;