विज्ञापन

VIDEO: डेविड मिलर मैदान से जा रहे थे बाहर, अचानक अंपायर ने बुलाया, जानें क्या है पूरा मामला

South Africa vs Nepal, T20 World Cup 2024: अंपायर की तरफ से निराशा हाथ लगने के बाद नेपाली कप्तान ने रिव्यू लेने का फैसला लिया. यहां रिव्यू का फैसला सामने आता. उससे पहले डेविड मिलर ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़ने लगे थे.

VIDEO: डेविड मिलर मैदान से जा रहे थे बाहर, अचानक अंपायर ने बुलाया, जानें क्या है पूरा मामला
David Miller

South Africa vs Nepal, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 31वां मुकाबला दक्षिण अफ्रीका और नेपाल के बीच किंग्सटाउन में खेला जा रहा है. यहां नेपाल की टीम टॉस जितने में कामयाब रही और विपक्षी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीकी टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 115 रन ही बनाने में कामयाब रही. मैच के दौरान एक अजोबोगरीब वाक्या देखने को मिला. 

दरअसल, नेपाल की तरफ से पारी का 14वां ओवर कुशल भर्तेल डाल रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद को डेविड मिलर ने स्वीप करने का प्रयास किया. हालांकि, वह इसमें पूरी तरह से नाकामयाब रहे और गेंद उनके पैड से जा टकराई. यहां नेपाली खिलाड़ियों ने आउट की अपील की, लेकिन अंपायर सहमत नजर नहीं आए और नॉट करार दिया. 

अंपायर की तरफ से निराशा हाथ लगने के बाद नेपाली कप्तान ने रिव्यू लेने का फैसला लिया. यहां रिव्यू का फैसला सामने आता. उससे पहले डेविड मिलर ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़ने लगे थे. यही नहीं उन्होंने आधे मैदान की दुरी पूरी भी कर ली थी. लेकिन जब अंपायर का फैसला सामने आया तो हर कोई हैरान था. 

यहां तक कि डेविड मिलर भी हैरान थे और दोबारा बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में आए. हालांकि, इस बड़े मौके का वह कुछ खास फायदा नहीं उठा पाए और टीम के लिए 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 10 गेंद में महज 7 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें दीपेंद्र सिंह ने लामिछाने के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया.

यह भी पढ़ें- ''अभी डिप्रेशन में हैं हम'', पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर आई फनी मिम्स की बाढ़

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सर डॉन ब्रेडमैन के ये रिकॉर्ड आज भी हैं जस के तस, गावस्कर, सचिन और लारा भी नहीं तोड़ सके
VIDEO: डेविड मिलर मैदान से जा रहे थे बाहर, अचानक अंपायर ने बुलाया, जानें क्या है पूरा मामला
"No one thought that..." Manoj Tiwary on Gautam Gambhir and Virat Kohli Interview
Next Article
"किसी ने नहीं सोचा था..." गौतम गंभीर-विराट कोहली के इंटरव्यू पर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com