'मुझे दोबारा ससुर मत कहना', अपने दामाद पर बिफऱ पड़े शाहिद अफरीदी, दी यह नसीहत

Shahid Afridi Shaheen Afridi: हाल ही में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी के साथ शाहीन ने निकाह किया है. ऐसे में शाहिद अफरीदी अब शाहीन (Shaheen Afridi) के 'ससुर' बन गए हैं.

 'मुझे दोबारा ससुर मत कहना', अपने दामाद पर बिफऱ पड़े शाहिद अफरीदी, दी यह नसीहत

दामाद से ससुर नहीं सुनना चाहते शाहिद अफरीदी

Shahid Afridi Shaheen Afridi: हाल ही में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी के साथ शाहीन ने निकाह किया है. ऐसे में शाहिद अफरीदी अब शाहीन (Shaheen Afridi) के 'ससुर' बन गए हैं. लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को 'ससुर' कहलाना पसंद नहीं है. यही कारण है कि अफरीदी ने अपने 'दामाद' शाहीन को ससुर कहने से मना कर दिया है.  दरअसल, एक समा न्यूज चैनल पर जारी एक वीडियो में शाहिद अफरीदी ने शाहीन को ससुर न कहने को लेकर हिदायत देते हुए नजर आए. अफरीदी ने शाहीन को कहा, 'ससुर, मैं तुम्हारे मुंह से ये शब्द दोबारा नहीं सुनना चाहता हूं.'

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहिद अपने दामाद शाहीन की कप्तानी की तारीफ भी करते हैं और कहते हैं कि 'पीएसएल में शाहीन ने अपनी कप्तानी में लाहौर को लगातार दूसरी बार चैंपियन बनाया है. लाहौर के चैंपियन बनने के एक दिन बाद ही मैंने लेजेंड्स लीग का खिताब भी जीता था..' बता दें कि शाहीन लगातार 2 बार पीएसएल का खिताब जीतने वाले पहले कप्तान भी बने थे. 

पाकिस्तान की कप्तानी करना मुश्किल काम
शाहिद अफरीदी ने वैसे शाहीन को लेकर ये भी कहा है कि, अभी वो पाकिस्तान का कप्तान बनने के लिए तैयार नहीं है. अफरीदी ने कहा कि, पाकिस्तान की कप्तानी करना आसान काम नहीं है. पाकिस्तान की कप्तानी करना किसी जंग के समान है. अफरीदी ने कहा कि, पीएसएल में शाहीन की कप्तानी से मैं प्रभावित जरूर हूं लेकिन अभी इसे काफी कुछ सीखना है. 


--- ये भी पढ़ें ---

* RCB के कप्तान क्या बने, विराट कोहली पर लगा 24 लाख का जुर्माना, साथी खिलाड़ी भी नहीं बचे
* विराट-अनुष्का ने खेला बैडमिंटन तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com