"गलती से शाहीन T20 का कप्तान बन गया...", शाहिद अफरीदी चाहते थे यह खिलाड़ी बने पाकिस्तान का कप्तान

Shahid Afridi on Shaheen Afridi: इसी साल टी-20 वर्ल्ड कप होना है. ऐसे में शाहीन की टी-20 की कप्तानी की असल परिक्षा टी-20 वर्ल्ड कप में होने वाली है. टेस्ट सीरीज में शाहीन की गेंदबाजी उस तरह की नहीं रही जिसके लिए वो जाने जाते हैं.

शाहिद अफरीदी ने कहा, शाहीन नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को होना चाहिए था कप्तान

Shahid Afridi on Pakistan T20I Captain:  वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खराब परफॉर्मेंस के बाद टीम में काफी फेरबदल हुए. बाबर आजम को अपनी कप्तानी गंवानी पड़ी. टेस्ट में शान मसूद को कप्तान बनाया गया तो वही टी-20 की कप्तानी शाहीन अफरीदी को सौंपी गई. वहीं, अब शाहीन के ससुर शाहिद अफरीदी ने शाहीन के टी-20 कप्तानी को लेकर मजाकिया बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में शाहिद अपने दामाद शाहीन को नहीं बल्कि मोहम्मद रिजवान को टी-20 के कप्तान के तौर पर देखना चाहते थे. वीडियों में शाहिद यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि "मैं चाहता था कि मोहम्मद रिजवान टी-20 टीम का कप्तान बने, शाहीन गलती से टी-20 टीम का कप्तान बन गया." इतना कहने के बाद शाहिद हंसने लग जाते हैं. शाहिद अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि शान मसूद की कप्तानी में पहली सीरीज पाकिस्तान की टीम हार गई है. ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पाकिस्तान को दोनों टेस्ट मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने 360 रनों  से पाकिस्तान को हराया था तो वहीं दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान 79 रन से हार गया है. अब सीरीज का आखिरी मैच 3 जनवरी को सिडनी में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: SA vs IND: 'हैरान हूं कि इन 2 खिलाड़ियों को क्यों नहीं चुना गया', सेंचुरियन में हार के बाद भज्जी सेलेक्टरों पर भड़के


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, इसी साल टी-20 वर्ल्ड कप होना है. ऐसे में शाहीन की टी-20 की कप्तानी की असल परिक्षा टी-20 वर्ल्ड कप में होने वाली है. टेस्ट सीरीज में शाहीन की गेंदबाजी उस तरह की नहीं रही जिसके लिए वो जाने जाते हैं. वैसे, पीएसएल (PSL) का अगला सीजन फरवरी से शुरु होने वाला है. पाकिस्तान सुपर लीग में शहीन लाहौर कलंदर्स टीम की कप्तानी करते हैं. ऐसे में शाहीन के पास अपनी तैयारी को पूरा करने के लिए पीएसएल एक अच्छा मंच होगा.