शाहिद अफरीदी की तबीयत बिगड़ी, PSL के बाकी मैचों से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की तबीयत ठीक नहीं है. जिसके कारण अब वो बचे हुए पीएसएल (PSL 2021) मैचों में अपनी टीम की ओर से नहीं खेल पाएंगे

शाहिद अफरीदी की तबीयत बिगड़ी, PSL के बाकी मैचों से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

शाहिद अफरीदी PSL से बाहर

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की तबीयत ठीक नहीं है. जिसके कारण अब वो बचे हुए पीएसएल (PSL 2021) मैचों में अपनी टीम की ओर से नहीं खेल पाएंगे. अफरीदी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की और इस बात की जानकारी साझी की. अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दुर्भाग्य से मुझे आराम की सलाह दी गयी है और मैं अपनी टीम मुल्तान सुल्तांस के साथ नहीं जा सकता', अफरीदी ने आगे लिखा, प्रशिक्षण के दौरान  मुझे पीठ के निचले हिस्से में दर्द महसूस हुआ और मुझे डॉक्टर से परामर्श लेना पड़ा, दुर्भाग्य से मुझे आराम करने की सलाह दी गई है और अब मैं अपनी टीम के साथ नहीं जा सकता..मैं टूटा हुआ हूं क्योंकि मैं अभ्यास कर रहा था और वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा था,'

PSL के टीम में शामिल हुए जहीर खान, शिमरोन हेटमायर खेलेंगे टूर्नामेंट, जानिए पूरी डिटेल्स

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोमवार को कहा कि स्टार आल राउंडर शाहिद अफरीदी पीठ की चोट के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में नहीं खेल पायेंगे.पाकिस्तान की प्रीमियर घरेलू ट्वेंटी20 लीग अगले महीने अबुधाबी में बहाल होगी जिसे मार्च में स्थगित कर दिया गया था क्योंकि छह फ्रेंचाइजी में कई खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव (covid-19) पाये गये थे. 

अफरीदी ने कराची में लीग के पांच में से चार मैचों में मुल्तान सुल्तांस का प्रतिनिधित्व किया था जिसमें उन्होंने दो पारियों में महज तीन रन बनाये थे और 15 ओवर में दो विकेट चटकाये थे.

टेस्ट में नंबर 1 से नंबर 11 तक सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले भारतीय बल्लेबाज, देखें पूरी लिस्ट


मुल्तान सुल्तांस को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के लिए संभावित रिप्लेसमेंट भी मिल गया है।, शाहिद अफरीदी की जग अब टीम में आसिफ अफरीदी को शामिल किया जाएगा., जो बाएं हाथ के स्पिनर हैं. आसिफ पाकिस्तान के घरेलू सर्किट में एक उल्लेखनीय नाम है. बता दें कि टूर्नामेंट को दोबारा 1 जून से खेला जाएगा और इसका फाइनल 20 जून को होगा. पीएसएल के बचे हुए मैचों को अबू धाबी में कराया जाएगा. इस बार जब पाकिस्तान सुपर लीग फिर से शुरू होगा तो कुछ नए खिलाड़ी भी खेलते हुए नजर आएंगे. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com