"राजनीतिक रुख से ..", शाहिद अफरीदी ने PCB द्वारा जारी किए गए Video पर किया रिएक्ट

Shahid Afridi reaction viral on PCB: बता दें कि इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान ने 1992 का विश्व कप अपने नाम किया था, इमरान खान पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन ऑलराडर्स में से एक रहे हैं. 

शाहिद अफरीदी का रिएक्शन वायरल

Shahid Afridi reaction viral on PCB: 14 अगस्त के दिन पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड  (PCB) ने सोशल मीडिया पर दो मिनट 21 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट  (Pakistan Cricket) के सर्वश्रेष्ठ क्षणों को दिखाया गया था, इस खास वीडियो में इमरान खान (Imran Khan) की झलक को नहीं दिखाई गई थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर पीसीबी को ट्रोल किया गया. जिसके एक दिन बाद पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया और इस बार वीडियो में इमरान खान (Imran Khan) की झलक दिखाई पड़ रही है. पीसीबी ने पोस्ट कर वीडियो को शेयर किया है, जिसपर अब पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी का रिएक्शन आ रहा है. 

शाहिद ने सोशल मीडिया मंच X पर अपनी बातें लिखी और लिखा, "यह अब CWC 2023 के लिए एक शानदार प्रचार अभियान है..क्रिकेट जगत में हमारे नायकों की सेवाएं कभी भी किसी राजनीतिक रुख से प्रभावित नहीं होनी चाहिए." शाहिद के रिएक्शन पर फैन्स के भी खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. 

बता दें कि इससे पहले पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर PCB की आलोचना की थी और पाकिस्तानी बोर्ड की जमकर फटकार लगाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान ने 1992 का विश्व कप अपने नाम किया था, इमरान खान पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन ऑलराडर्स में से एक रहे हैं.