शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, पाकिस्तान को नहीं बल्कि इस टीम को बताया T20 WC जीतने का दावेदार

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड में भारत ने टी-20 सीरीज में कमाल का खेल दिखाकर सीरीज जीतने में सफलता पाई. भारत के परफॉर्मेंस को देखकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी चौंक गए हैं.

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, पाकिस्तान को नहीं बल्कि इस टीम को बताया T20 WC जीतने का दावेदार

Shahid Afridi ने टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के दावेदार के नाम की घोषणी की

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड में भारत ने टी-20 सीरीज में कमाल का खेल दिखाकर सीरीज जीतने में सफलता पाई. भारत के परफॉर्मेंस को देखकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी चौंक गए हैं. अफरीदी ने ट्वीट कर भारत को लेकर भविष्यवाणी कर दी है. दरअसल भारत के पऱफॉर्मेंस को देखकर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने टी-20 वर्ल़्ड कप 2022 के जीतने वाली टीम के दावेदार के तौर पर अपनी पसंद जगजाहीर कर दी है. दरअसल दूसरे टी-20 में भारत ने इंग्लैंड को 49 रन से हराया. भारत की जीत के बाद शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया और लिखा, 'भारत ने बेहतरीन क्रिकेट खेली है और वह सीरीज जीतने का हकदार है. वास्तव में प्रभावशाली गेंदबाजी प्रदर्शन, वे निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप  जीतने के लिए पसंदीदा में से एक होंगे.'

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने ऐसा ट्वीट करके भारत को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार बता दिया है. बता दें कि पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का पऱफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा था और टीम नॉकआउट राउंड से ही बाहर हो गई थी. पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराकर टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने का रास्ता तैयार कर दिया था. 

अब इंग्लैंड में टी20 सीरीज में भारत ने गजब का खेल दिखाकर पूरे विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया है. भारत ने पहला टी-20 मैच 50 रन और दूसरा टी-20 मैच 49 रन से जीतकर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतने में कामयाबी पाई है. बता दें कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के अलावा 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है.


टी-20 सीरीज में भारत के भुवनेश्वर कुमार ने गजब की गेंदबाजी की है. खासकर उनकी स्विंग खाती गेंदों पर बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन जाते नजर आए हैं. इंग्लिश कप्तान जोस बटलर के लिए भुवी काल बन गए हैं. अबतक भुवी ने 6 बार टी-20 इंटरनेशनल में भुवनेश्वर कुमार को आउट करने का कमाल कर दिखाया है. 

* Ind vs Eng 2nd T20I: भुवी के इस चक्रव्यूह में फंसे बटलर, नए रिकॉर्ड की ओर भुवनेश्वर, विश्व कप से पहले खोल दी पोल  

Ind vs Eng 2nd T20I: इस परफॉरमर को नहीं मिली भारतीय XI में जगह, तो फैंस बुरी तरह से भड़के

Ind vs Eng 2nd T20I: दूसरे टी20 से पहले भुवनेश्वर की तूफानी इनस्विंगर बनी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय, video 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com