World Cup 2023: 'ये बहुत घटिया..', Babar Azam की व्हाट्सऐप चैट लीक होने पर शाहिद अफरीदी का माथा ठनका, PCB पर भड़के

Shahid Afridi Pakistan Team: व्हाट्सऐप चैट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर ने पीसीबी (PCB) के सीओओ सलमान नासिर के साथ बातचीत की थी. इसके बाद इस मामले पर पीसीबी ने एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें पीसीबी ने इन दावों को गलत बताया और बाबर की चैट को भी नकली बताया है. 

World Cup 2023: 'ये बहुत घटिया..', Babar Azam की व्हाट्सऐप चैट लीक होने पर शाहिद अफरीदी का माथा ठनका, PCB पर भड़के

Babar Azam's WhatsApp Chat: शाहिद अफरीदी का भी माथा ठनका

Shahid Afridi on Babar Azam: इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team World Cup 2023) का हाल बेहाल है और उस दहलीज पर है जहां एक हार इस टीम को सेमीफाइनल की रेस से बाहर कर देगी. वहीं, दूसरी ओर इंजमाम उल हक ने हितों के टकराव की चर्चा के बीच चयन समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया.  इन सभी  उथल-पुथल  के बीच एक और विवाद सामने आ गया. दरअसल, पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने कप्तान बाबर आजम के प्राइवेट व्हाट्सऐप चैट को लीक कर दिया जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट में हड़कंप मच गया. इस विवाद को लेकर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी रिएक्ट किया है और वो काफी गुस्सा हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें: Jos Buttler: "मुझे यकीन नहीं था कि..." टीम इंडिया के हाथों हार के बाद 'उदास' हुए कप्तान बटलर का बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत


समा टीवी के साथ बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा है कि, 'मैं ये कहूंगा ये बहुत ही घटिया हरकत है. किसी का निजी संदेश, टीवी पर कौन दिखा सकता है और वह भी कैप्टन का? हमारे खिलाड़ियों को खुद इतना बदनाम कर रहे हैं. अगर चेयरमैन ने भी ये हरकत की है तो बहुत घटिया हरकत है'. पूर्व पाकिस्तान कप्तान ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा कि, "मैंने राशिद लतीफ को रिपोर्ट करते हुए देखा कि बाबर आजम और जका अशरफ के बीच झगड़ा हो गया है. बाबर उसे फोन कर रहा था लेकिन वह जवाब नहीं दे रहा था.. मुझे लगता है कि उन रिपोर्टों का मुकाबला करने के लिए ऐसा किया गया था लेकिन यह अनावश्यक है."

अफरीदी ने आगे कहा, "जिस तरह से ये बात मीडिया में लीक हुई. मुझे लगता है कि शोएब जाट ने इसे उठाया. उसने ऐसा क्यों किया? क्या चेयरमैन ने उनसे ऐसा करने के लिए कहा था?"

इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व महान स्पिन गेंदबाज मुश्ताक अहमद भी शामिल हुए और कहा कि "बाबर हमेशा इस बात को  याद करेंगे कि इस कठिन समय में कौन उसके साथ खड़ा था और कौन उसके खिलाफ रहा था. बाबर  हर उस व्यक्ति को याद रखेंगे जो उनके लिए है और जो उनके लिए नहीं है.. वह आपका कप्तान है.  हम अपने शो में लोगों की आलोचना भी करते हैं, लेकिन यह कभी भी व्यक्तिगत नहीं होता है, हम प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों की आलोचना करते हैं, न कि ऐसे हथकंडे अपना कर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल,  व्हाट्सऐप चैट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर ने पीसीबी (PCB) के सीओओ सलमान नासिर के साथ बातचीत की थी. इसके बाद इस मामले पर पीसीबी ने एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें पीसीबी ने इन दावों को गलत बताया और बाबर की चैट को भी नकली बताया है.