बांग्लादेशी हुसैन से खाया छक्का तो शाहीन अफरीदी ने की यह शर्मनाक हरकत, माफी मांगने पहुंचे, video

Bangladesh vs Pakistan, 2nd T20I: हालांकि, मैच खत्म होने के बाद शाहीन अफरीदी ने बांग्लादेशी बल्लेबाज अफीफ हुसैन से माफी मांगी, लेकिन क्रिकेट फैंस हैरान हैं

बांग्लादेशी हुसैन से खाया छक्का तो शाहीन अफरीदी ने की यह शर्मनाक हरकत, माफी मांगने पहुंचे, video

Bangladesh vs Pakistan, 2nd T20I: शाहीन अफरीदी के बर्ताव से क्रिकेट फैंस हैरान हैं

खास बातें

  • शाफीन अफरीदी की यह कैसी हरकत?
  • छक्का खाओगे, तो ऐसी हरकत करोगे?
  • #ShaheenAfridi का Video वायरल
नयी दिल्ली:

Bangladesh vs Pakistan, 2nd T20I: पाकिस्तान ने शनिवार को ढाका में बांग्लादेश को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में 8 विकेट से मात दी. इसके लिए पाकिस्तान की वाह-वाही हो रही है, लेकिन चर्चा का विषय बना हुआ है उसके लेफ्टी सीमर शाहीन अफरीदी का बर्ताव. हालांकि, मैच खत्म होने के बाद शाहीन अफरीदी ने बांग्लादेशी बल्लेबाज अफीफ हुसैन से माफी मांगी, लेकिन क्रिकेट फैंस हैरान हैं कि आखिरकार इतने शांत स्वभाव का सीमर ऐसा बर्ताव कैसे कर सकता है. लेकिन शर्मनाक बर्ताव तो शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने बांग्लादेश (Ban vs Pak 2nd T20I) में किया. इस बर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और जो भी इसे देख रहा है, वह अफरीदी के बर्ताव पर हैरानी व्यक्त कर रहा है. दरअसल हुआ यह कि जब बांग्लादेश पहले बल्लेबाजी कर रहा था, तो उसके ओपनर अफीफ हुसैन ने तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर अफीफ हुसैन ने फ्लिक करके अफरीदी की गेंद पर छक्का जड़ दिया. और इस छक्के ने अफरीदी को बहुत ही ज्यादा गुस्से से भर दिया. 

और यह गुस्सा उनका हुसैन के खिलाफ अगली ही गेंद पर उतरा. शाहीन ने अगली गेंद बाउंसर तो नहीं फेंकी, लेकिन बाउंसर से भी ज्यादा शर्मनाक हरकत करा गया. ठीक अगली गेंद पर हुसैन ने फॉलो-थ्रू में शॉट खेला और क्रीज से थोड़ा बाहर निकले. इस पर प्रतिक्रिया में अफरीदी ने गेंद पकड़कर बहुत तेजी से थ्रो कर डाला. अब जब हुसैन पीछे घूमे, तो यह गेंद बुरी तरह से उनकी कमर पर लगी और गेंद लगते हुए हुसैन जमीन पर दर्द से लेट गए. ऐसा लग रहा है कि पिछले दिनोों विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली स्तब्धकारी हार के गम से अभी तक पाकिस्तानी उबर नहीं सके हैं. यही वजह है कि हताशा इस रूप में सामने बाहर आ रही है. 

अफरीदी की शर्मनाकर हरकत से साफ था कि उन्हें पिछली गेंद पर हुसैन का छक्का हजम नहीं हुआ और इस छक्के ही भड़ास उन्होंने थ्रो फेंक कर इस तरह निकाली. हालाकि, वह तुरंत ही खेद प्रकट दिखाई पड़े. और मैच के बाद भी अफरीदी ने हुसैन से मिलकर माफी मांगी, लेकिन शांत से दिखने वाले अफरीदी की छवि को इस हरकत ने जरूर चोट पहुंचायी है.फैंस ने सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए अफरीदी को जमकर खरी-खोटी सुनायी है.


फैंस आईसीसी की ओर भी देख रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फैंस साफ बोल रहे हैं कि यह इरादतन है