शाहबाज अहमद ने शतक जमाकर मचाई खलबली, विजय हजारे ट्रॉफी में ऐसा कमाल कर फैन्स को चौंकाया

Shahbaz Ahmed in Vijay Hazare Trophy 2023, शाहबाज की पारी की सबसे अहम बात ये है कि उनके बाद टीम की ओर से सबसे बड़ी पारी अभिषेक पोरेल ने खेली है. अभिषेक पोरेल ने 24 रन की पारी खेली.

शाहबाज अहमद ने शतक जमाकर मचाई खलबली, विजय हजारे ट्रॉफी में ऐसा कमाल कर फैन्स को चौंकाया

Shahbaz Ahmed in Vijay Hazare Trophy 2023,

Vijay Hazare Trophy 2023: विजय हजारे ट्रॉफी में शाहबाज अहमद ने एक ऐसी पारी खेली है जिसे फैन्स कभी नहीं भूल पाएंगे. दरअसल , विजय हजारे ट्रॉफी के पहले क्वार्टर फाइनल में हरियाणा के खिलाफ मैच में बंगाल (Haryana vs Bengal, 1st quarter final) की ओर से खेलते हुए शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने 118 गेंद पर 100 रनों की पारी खेली जिसमें 4 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. शाहबाज की पारी की सबसे अहम बात ये है कि उनके बाद टीम की ओर से सबसे बड़ी पारी अभिषेक पोरेल ने खेली है. अभिषेक पोरेल ने 24 रन की पारी खेली. शाहबाज के शतक के दम पर बंगाल की टीम किसी तरह 50 ओवर में 225 रन बना पाने में सफल रही है. वहीं, हरियाणा की ओर से युजवेंद्र चहल ने 4 विकेट लेने का कमाल किया है. 

शाहबाज अहमद की यह शतकीय पारी ऐसी थी कि बंगाल के सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर इस खिलाड़ी को सम्मान दिया. शाहबाज अहमद की संघर्ष भरी पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया है. लोग शाहबाज की इस पारी को कमाल की पारी करार दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स पर लगाकर शाहबाज की तारीफ कर रहे हैं.  इस मैच की बात करें को हरियाणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. 

यह भी पढ़ें: ''"हर तीन मिनट में..."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वसीम अकरम ने पाकिस्तान बोर्ड को दी सलाह


आरसीबी ने किया ट्रेड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहबाज अहमद को आरसीबी ने इस बार ट्रेड कर लिया है. साल 2022 में शाहबाज को आरसीबी ने 2.4 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. वहीं, अब मयंक डागर आरसीबी के लिए खेलेंगे. आरसीबी ने शाहबाज को सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर मयंक डागर के साथ ट्रेड कर लिया है.