हार से निराश घुटनों के बल पवेलियन पर बैठकर रोया ये पाकिस्तानी स्टार, फैन ने कैमरे में कैद किया Video

PAK vs ZIM: सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों और फैंस के चेहरों पर निराशा थी और उनमें से कुछ अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके. शादाब खान (Shadab Khan) पवेलियन के अंदर ही टूट पड़े और घुटनों के बल बैठ गए. टीम के एक साथी ने उन्हें सांत्वना दी, जिसके बाद वह अंदर गए.

हार से निराश घुटनों के बल पवेलियन पर बैठकर रोया ये पाकिस्तानी स्टार, फैन ने कैमरे में कैद किया Video

Shadab Khan Crying

Pakistan vs Zimbabwe: पर्थ में गुरुवार को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सुपर 12 के रोमांचक ग्रुप 2 मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन के अंतर से हरा दिया. यह बहुत बड़ा उलटफेर था, यह देखते हुए कि जिम्बाब्वे (PAK vs ZIM) के खिलाफ पाकिस्तान का लंबे समय से शानदार रिकॉर्ड रहा है. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम 131 रनों के टारगेट का पीछा करने में नाकाम रही और उन्होंने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए.

कप्तान बाबर और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) जल्दी आउट हो गए और इससे पाकिस्तान का मध्यक्रम फिर से बेनकाब हो गया. शान मसूद ने कुछ रन बनाए. उन्होंने भारत के खिलाफ खेली गई पारी की तरह मैच (IND vs PAK) को बनाए रखने की कोशिश की.

उन्होंने और शादाब खान (17 रन) ने चौथे विकेट के लिए 52 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की, जो पाकिस्तान (Pakistan) को जीत के दरवाजे तक लेकर गई. लेकिन छोटे ओवरों और नियमित विकेटों ने जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की सहायता की और वो मैच को आखिरी गेंद तक ले गए और आखिरकार जीत हासिल की.


सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों और फैंस के चेहरों पर निराशा थी और उनमें से कुछ अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके. शादाब खान (Shadab Khan) पवेलियन के अंदर ही टूट पड़े और घुटनों के बल बैठ गए. टीम के एक साथी ने उन्हें सांत्वना दी, जिसके बाद वह अंदर गए.

वीडियो को एक फैन ने कैद कर लिया था और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पाकिस्तान अब अपने बचे हुए तीन मैचों में से कोई भी मैच हारने का जोखिम नहीं उठा सकता है और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना इस बात पर भी निर्भर करती है कि अन्य टीमें कैसा प्रदर्शन करती हैं.

PAK vs ZIM: क्या पाकिस्तान ने आखिरी गेंद पर 2 रन लेने के लिए बेईमानी की? ये तस्वीरें बताती है कहानी

VIDEO: “इंडिया भी कोई तीस मार खान नहीं है..”, पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने भारत के लिए कहा

ZIM vs PAK: शर्मनाक हार के बाद जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति से Twitter पर भिड़े पाकिस्तान PM शहबाज शरीफ

 Zim vs Pak: हार कर बाद क्यों ट्विटर पर भिड़े पाकिस्तान के PM और जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com