Glenn Maxwell के छक्के से टूटी कुर्सी, चैरिटी के लिए नीलाम होगी..Video

NZ vs AUS 3rd T20I: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में तूफानी पारी खेलते हुए 31 गेंद पर ताबड़तोड़ 70 रन बनाए जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल रहे

Glenn Maxwell के छक्के से टूटी कुर्सी, चैरिटी के लिए नीलाम होगी..Video

मैक्सवेल की तूफानी पारी

NZ vs AUS 3rd T20I: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में तूफानी पारी खेलते हुए 31 गेंद पर ताबड़तोड़ 70 रन बनाए जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. मैक्सवेल ने न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम के एक ओवर में 28 रन बनाए. आईसीसी ने भी मैक्सवेल के विस्फोटक पारी का वीडियो शेयर किया है. मैक्सवेल की धमाकेदार पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में न्यूजीलैंड के खिलाफ 4 विकेट पर 208 रन बनाए. मैक्सवेल के अलावा जोश फिलिप ने 27 गेंद पर 43 रन और कप्तान फिंच ने 44 गेंद पर 69 रन बनाए. मैक्सवेल ने केवल 25 गेंद पर ही अपना अर्धशतक जमा दिया था. लेकिन मैच में फैन्स का सबसे ज्यादा मनोरंजन मैक्सवेल ने किया.

नवदीप सैनी का 7 साल पुराना कमेंट हुआ वायरल, कहा था- 'श्रीसंत जैसा नहीं, ब्रेट ली बनना है मुझे..'

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 17वें ओवर में जेम्स नीशम के ओवर में विस्फोटक मैक्सवेल ने 28 रन बनाए जिसमें हर एक गेंद पर उन्होंने बाउंड्री जड़े. पहली गेंद पर मैक्सवेल ने चौका, दूसरी गेंद पर छक्का, तीसरी गेंद पर चौका, चौथी गेंद पर चौका, पांचवीं गेंद पर चौका और आखिरी गेंद पर छक्का जमाकर गेंदबाज की लेंथ बिगाड़ दी. मैक्सवेल की धुआंधार पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया 208 रन पर पहुंचने में सफल रहा. मैक्सवेल ने  225.81 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाल मचा दिया. 

मैक्सवेल जब बल्लेबाजी करने आए तो शुरूआत धीमी की थी. लेकिन उनका शांत रहना किसी आंधी का ही संकेत था. राइड हैंड बल्लेबाज ने पहले 11 गेंद पर केवल 10 रन बनाए थे लेकिन इसके बाद आखिरी के 20 गेंद पर इस बल्लेबाज ने 60 रन ठोककर धमाल मचा दिया. मैच के दौरान मैक्सवेल ने कई बेहतरीन शॉट खेले, यहां तक कि उनके द्वारा मारे गए शॉट से दर्शक दीर्घा में लगे कुर्सियां भी टूट गई. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मैक्सवेल की बल्लेबाजी से हुए नुकसान का भी जिक्र किया है.

माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक, 'ऊबड़ खाबड़' पिच की तस्वीर शेयर कर बोले- 'आखिरी टेस्ट की तैयारी..'

बता दें कि इस बार के आईपीएल ऑक्शन में मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ रूपये में खरीदकर टीम में शामिल किया है. मैक्सवेल का फॉर्म काफी कमाल का है. ऐसे में आरसीबी के फैन्स के लिए यह बड़ी खुशखबरी है कि विस्फोटक बल्लेबाज लगातार रन बना रहा है. पंजाब किंग्स ने मैक्सवेल को ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था. 

चैरिटी के लिए होगी नीलाम


मैक्सवेल की पारी के दौरान उनके द्वारा जमाए गए एक छक्के से स्टेडियम में रखी कुर्सी टूट गई थी,  मैक्सवेल ने 17वें ओवर में दो बड़ा छक्के लगाए जिससे दर्शक दीर्घा में मौजूद एक सीट टूट गई. मैच के बाद यह फैसला किया गया कि टूटी हुई सीट को नीलाम किया जाएगा.  ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच 64 रन से जीत लिया. न्यूजीलैंड की टीम 17.1 ओवर में 144 रन बनाकर ऑलाआउट हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.