रणजी ट्रॉफी: गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, हरियाणा के खिलाफ सौराष्ट्र जीत के करीब

गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत सौराष्ट्र की टीम हरियाणा के खिलाफ जीत की ओर मजबूती से बढ़ रही है.

रणजी ट्रॉफी: गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, हरियाणा के खिलाफ सौराष्ट्र जीत के करीब

जयदेव उनादकट ने हरियाणा की पहली पारी में तीन विकेट झटके (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सौराष्‍ट्र की टीम ने पहली पारी में बनाए 278 रन
  • हरियाणा की पहली पारी 107 रन पर सिमटी
  • टीम ने दूसरी पारी में 93 रन पर 6 विकेट गंवाए
लाहली:

गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत सौराष्ट्र की टीम हरियाणा के खिलाफ जीत की ओर मजबूती से बढ़ रही है. सौराष्‍ट्र ने हरियाणा को फॉलोआन देने के बाद दूसरी पारी में भी उसके छह विकेट चटकाकर ग्रुप बी के मैच के दूसरे दिन जीत की दहलीज पर पहुंच गई. आज सात विकेट पर 271 रन से आगे खेलने उतरे सौराष्ट्र ने सात रन और जोड़कर 278 रन तक अपने बाकी तीन विकेट भी गंवा दिए. हरियाणा की ओर से आशीष हुड्डा ने छह जबकि दीपक पूनिया ने दो विकेट चटकाए.

यह भी पढ़ें : असम को हराकर सौराष्ट्र रणजी फाइनल में, जयदेव उनादकट चमके

इसके जवाब में हरियाणा की टीम शौर्य सनानदिय (44 रन पर चार विकेट), कुशांग पटेल (21 रन पर तीन विकेट) और जयदेव उनादकट (35 रन पर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने पहली पारी में 107 रन पर ढेर हो गई. राहुल तेवतिया (23) ही टीम की ओर से 20 से अधिक रन बना सके. फॉलोआन खेलने उतरे हरियाणा की दूसरी पारी में भी शुरुआत खराब रही और चैतन्य बिश्नोई के नाबाद 53 रन के बावजूद टीम ने 93 रन पर छह विकेट गंवाने के बाद संकट में थी. हरियाणा की टीम अब भी 78 रन से पिछड़ रही है जबकि उसके सिर्फ चार विकेट शेष हैं.

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत में रोहित चमके
हरियाणा की दूसरी पारी में सनानदिया ने अब तक दो जबकि उनादकट, पटेल, प्रेरक मांकड़ और धर्मेंद्रसिंह जडेजा ने एक-एक विकेट चटकाया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com