विज्ञापन

सौरभ नेत्रवलकर की IPL में होगी एंट्री! इन 3 टीमों के बीच दिख सकती है जंग

Saurabh Netravalkar, IPL 2025: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सौरभ नेत्रवलकर के बेहतरीन प्रदर्शन को देख उम्मीद जताई जा रही है कि आईपीएल के आगामी सीजन में उनकी एंट्री हो सकती है.

सौरभ नेत्रवलकर की IPL में होगी एंट्री! इन 3 टीमों के बीच दिख सकती है जंग
Saurabh Netravalkar

Saurabh Netravalkar, IPL 2025: भारतीय मूल के यूएसए तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जमकर कहर देखने को मिल रहा है. पाकिस्तान जैसी टीम के खिलाफ उन्होंने 'सुपर ओवर' में जिस तरह से गेंदबाजी की. उसे देख हर कोई हैरान है. यही नहीं वह भारत के खिलाफ भी जबर्दस्त लय में नजर आए. हर गेंदबाज का सपना होता है कि वह अपने क्रिकेट करियर में एक बार जरुर विराट कोहली का विकेट अपने नाम करे. नेत्रवलकर की भी ऐसी जरुर इच्छा रही होगी. जब वह किंग कोहली के सामने आए तो अपनी पहली ही गेंद पर सबको हैरान कर दिया. दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज को उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर पवेलियन जाने के लिए मजबूर कर दिया. जिसके बाद तो वह रातों रात स्टार बन गए हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद आगामी सीजन के लिए उन्हें आईपीएल में भी जगह मिल सकती है. ऐसे में बात करें अगले साल वह किस टीम की तरफ से शिरकत करते हुए नजर आ सकते हैं, तो वह इस प्रकार है- 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में हमेशा से ही अच्छे तेज गेंदबाजों की कमी रही है. इसके अलावा विराट कोहली उनका सामना कर चुके हैं. जिसके बाद वह जरुर चाहेंगे कि नेत्रवलकर जैसा गेंदबाज उनकी टीम का हिस्सा बने. ऐसे में उम्मीद है कि फ्रेंचाइजी कोहली के अनुभव से प्रेरित होकर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकती है.

राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स की टीम का इतिहास रहा है. वह हमेशा से ही युवा और जुझारू खिलाड़ियों के ऊपर भरोसा जताती रही है. ऐसे में अगर फ्रेंचाइजी सौरभ नेत्रवलकर के ऊपर बोली लगाते हुए अपनी टीम में शामिल कर ले तो इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी. 

चेन्नई सुपर किंग्स

धोनी की देखरेख में शिरकत करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का भी कुछ यही हाल है. हालांकि, फ्रेंचाइजी अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में ज्यादा वरीयता देती है. सौरभ नेत्रवलकर की मौजूदा उम्र 32 साल है और गेंदबाजी के दौरान उनका अनुभव झलकता भी है. 

ऐसे में पूरी संभावना बन रही है कि सौरभ नेत्रवलकर को सीएसके की टीम आगामी सीजन के लिए अपने बेड़े में शामिल कर सकती है. नेत्रवलकर ने टी20 फॉर्मेट में अबतक कुल 30 मैच खेले हैं. इस बीच उनको 30 पारियों में 20.03 की औसत से 31 सफलता प्राप्त हुई है. यहां उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 12 रन खर्च कर 5 विकेट है.

यह भी पढ़ें- क्रिस गेल नहीं, अब दुनिया निकोलस पूरन को रखेगी याद, रचा इतिहास

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sunil Gavaskar: 'रोने वाले बच्चे...', सुनील गावस्कर ने इंग्लिश मीडिया को लगाई फटकार, ऐसे उड़ाई खिल्ली
सौरभ नेत्रवलकर की IPL में होगी एंट्री! इन 3 टीमों के बीच दिख सकती है जंग
Ravichandran Ashwin Compared to India Batting Legend VVS Laxman After Magical Test Century in Chennai
Next Article
IND vs BAN: "वह मुझे याद दिलाता है...", पूर्व दिग्गज ने इस खिलाड़ी को बताया भारतीय क्रिकेट का दूसरा 'वीवीएस लक्ष्मण'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com