पृथ्वी शॉ की बढ़ी मुसीबतें, जमानत पर बाहर आते ही सपना गिल ने दर्ज कराई FIR

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ जमानत पर बाहर आते ही केस दर्ज कराया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, सपना गिल ने 11 धाराओं में पृथ्वी शॉ के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

पृथ्वी शॉ की बढ़ी मुसीबतें, जमानत पर बाहर आते ही सपना गिल ने दर्ज कराई FIR

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ जमानत पर बाहर आते ही केस दर्ज कराया है

नई दिल्ली:

भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ जमानत पर बाहर आते ही केस दर्ज कराया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, सपना गिल ने 11 धाराओं में पृथ्वी शॉ के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सपना गिल के वकील काशिफ देशमुख ने बताया कि पृथ्वी शॉ के खिलाफ आईपीसी की धारा 34, 120b, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354, 509 के तहत केस दर्ज करवाया गया है. इस शिकायत में सपना ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पृथ्वी शॉ के अलावा, आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई गई है.

बता दें, इससे पहले सपना गिल के वकील ने शॉ पर शराब के नशे में ताकत का गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया था. सपना के वकील ने कहा था कि शॉ ने सपना पर लकड़ी के बैट से हमला किया था.


क्या है पूरा मामला

दरअसल, बीते दिनों सेल्फी को लेकर मुंबई के एक फाइव स्टार होटल के बाहर पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच विवाद हुआ था. इस विवाद से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें सपना गिल और उनके दोस्त पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दिए थे. 

इसके बाद पृथ्वी शॉ के दोस्तों की तरफ से सपना गिल और उनके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने सपना को हिसारत में लिया था. स्थानीय अदालत ने सपना को 20 फरवरी को इस मामले में जमानत दे दी थी. 

पृथ्वी शॉ के दोस्तों की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया था कि होटल में सपना गिल ने पृथ्वी शॉ को सेल्फी के लिए कहा था. शुरुआत में शॉ ने उन्हें सेल्फी लेने दी, लेकिन उन्होंने बाद में और सेल्फी लेने पर जोर दिया जिसके लिए शॉ ने मना किया था. इस मामले से जुड़े एक अधिकारी ने बताया था कि गिल ने इसके बाद क्रिकेटर से बदसलूकी की थी.

SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





अन्य खबरें