स्पिनर ने संजू सैमसन को दिया 'धोखा', स्टंप आउट करवाने के बाद गेंदबाज ने कान पकड़ लिए, Video

Sanju Samson Wicket viral, दूसरे टी-20 में एक बार फिर सैमसन फ्लॉप रहे और केवल 7 रन ही बना सके हैं. सैमसन दूसरे टी-20 में जिस अंदाज में स्टंप आउट हुए, उसने फैन्स को जरूर निराश किया होगा.

स्पिनर ने संजू सैमसन को दिया 'धोखा', स्टंप आउट करवाने के बाद गेंदबाज ने कान पकड़ लिए, Video

Akeal Hosein ने दिया सैमसन को धोखा, ऐसे हुए स्टंप

Sanju Samson Video viral:दूसरे टी-20 (WI vs IND 2nd T20I) में एक बार फिर संजू सैमसन (Sanju Samson Stump viral) कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 7 रन बनाकर स्पिनर अकील होसेन (Akeal Hosein) की गेंद पर स्टंप आउट हो गए. दरअसल, स्पिपर ने सैमसन को धोखा देकर उनका विकेट निकाला, हुआ ये कि 12वें ओवर की दूसरी गेंद को सैमसन आगे बढ़कर मारना चाहते थे. ऐसे में गेंदबाज ने गेंद फेंकने से पहले ही सैमसन के इरादे को भांप लिया था. जिसके कारण अकील होसेन ने गेंद में फ़्लाइट कम फेंकी और साथ ही उनकी गेंद पिच पर टप्पा खाने के बाद काफी टर्न करती है, जिससे सैमसन चकमा खा जाते हैं. 

सैमसन गेंद को खेलने के क्रम में अपने क्रीज से काफी आगे निकल गए थे. ऐसे में उनके पास वापस क्रीज में आने का मौका नहीं होता है. इसके बाद विकेटकीपर ने आसानी के साथ सैमसन को स्टंप आउट कर दिया. सैमसन स्टंप आउट होने के बाद काफी निराश दिखे और सीधे पवेलियन की ओर चले गए. 

गेंदबाज ने कान पकड़कर मनाया जश्न


दूसरी ओर गेंदबाज ने गजब अंदाज में इसका जश्न मनाया और अपने काम पकड़ लिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. दरअसल, सैमसन का न चल पाना फैन्स को निराश कर गया है. संजू से फैन्स और पूर्व दिग्गजों को काफी उम्मीद थी लेकिन लगातार दोनों मैच में सैमसन का बल्ला शांत रहा है. 

मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 152 रन बनाए थे, जिसके बाद वेस्टइंडीज ने 8 विकेट खोकर लक्ष्य को 19वें ओवर में हासिल कर लिया. वेस्टइंडीज अब भारत से टी-20 सीरीज में 2-0 से आगे है. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WI vs IND: दूसरे टी-20 में भी मिली हार से भड़के हार्दिक पंड्या, इनको बताया मैच का 'विलेन'
* सरफराज खान ने कश्मीर गर्ल से किया निकाह, सुंदरता में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर, तस्वीरें हुई वायरल