संजू सैमसन को फिर किया गया प्लेइंग इलेवन से बाहर, BCCI पर भड़के फैंस

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में संजू सैमसन ने 38 गेंद में 36 रन की पारी खेली थी. फैंस का कहना है कि एक मैच की परफॉर्मेंस के आधार कैसे किसी खिलाड़ी को आप टीम से बाहर कर सकते हैं.

संजू सैमसन को फिर किया गया प्लेइंग इलेवन से बाहर, BCCI पर भड़के फैंस

संजू सैमसन को दूसरे वनडे में बाहर किए जाने पर भड़के फैंस

नई दिल्ली:

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच हैमिल्टन में दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है. बारिश के चलते टॉस में देरी हुई. जिसके बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. यहां तक तो सब कुछ ठीक था. लेकिन जैसे ही टॉस के दौरान भारत के कप्तान शिखर धवन ने बताया कि टीम में दो बदलाव किए हैं और वो बदलाव हैं शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक चाहर टीम में आए हैं तो वहीं संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा. बस फिर क्या था, धवन ने दोनों बदलावों के बारे में बात ही की थी कि सोशल मीडिया पर #SanjuSamson ट्रेंड करने लगे. लोग ढेरों ट्वीट्स और कॉमेंट्स करके बीसीसीआई और मैनेजमेंट के संजू सैमसन को बाहर किए जाने के फैसले की आलोचना कर रहे हैं. साथ ही अपना गुस्सा भी ज़ाहिर कर रहे हैं.

कुछ फैंस #justiceforSanjuSamson लिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि हम तो ट्वीट कर कर के अब थक गए हैं. जब तक संजू सैमसन को नहीं खिलाओगे कोई पोस्ट ही नहीं करेंगे.


यहां पर देखिए फैंस के रिएक्शन


बता दें कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में संजू सैमसन ने 38 गेंद में 36 रन की पारी खेली थी. फैंस का कहना है कि एक मैच की परफॉर्मेंस के आधार कैसे किसी खिलाड़ी को आप टीम से बाहर कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com