विज्ञापन

Sanju Samson: किस बल्लेबाजी क्रम पर बैटिंग करना पसंद है, संजू सैमसन के जवाब ने लूटी महफिल

Sanju Samson react on Favorite Batting Position, हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में संजू ने अपनी बल्लेबाजी से धमाका किया था.

Sanju Samson: किस बल्लेबाजी क्रम पर बैटिंग करना पसंद है, संजू सैमसन के जवाब ने लूटी महफिल
Sanju Samson

Sanju Samson on Favorite Batting Position : भारत के दिग्गज बल्लेबाज संजू सैमसन ने फेवरेट बल्लेबाजी क्रम को लेकर खुलासा किया है. बता दें कि हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में संजू ने ओपनिंग बल्लेबाजी की थी. विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए विकेटकीपर-बल्लेबाज ने खुलासा किया है. इंटरव्यू के दौरान संजू से उनके फेवरेट बल्लेबाजी क्रम को लेकर सवाल किया. जिसपर संजू ने रिएक्ट किया. भारत के दिग्गज बल्लेबाज विकेटकीपर ने जो जवाब दिया है उसने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

संजू ने जवाब देते हुए कहा कि, "जितनी जल्दी बैटिंग आ जाए उतना अच्छा है.", संजू का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में संजू ने ओपनिंग करते हुए धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी की थी और 47 गेंद पर 111 रन बनाए थे. संजू ने 40 गेंद पर शतक ठोका था. संजू टी-20 इंटरनेशनल में सबसे तेज शतक लगाने वाले भारत के दूसरे बल्लेबाज बने थे. 

Sanju Samson के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अबतक 16  वनडे में 510 रन बनाए थे तो वहीं, टी-20 इंटरनेशनल में 33 मैच खेलकर 594 रन बनाए हैं. वनडे में संजू के नाम एक शतक और तीन अर्धशतक है. वहीं, टी-20 इंटरनेशनल में एक शतक और दो अर्धशतक जमाने का कमाल किया है. 

अब भारतीय टीम नवंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी. उम्मीद की जा रही है कि टी-20 सीरीज में संजू को भी शामिल किया जाएगा. वहीं, ईशान किशन ने भी अपनी दावेदारी पेश कर ली है. भारतीय टीम नंवबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 4 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. 

भारत का साउथ अफ्रीका दौरा, तीन टी-20 मैचों की सीरीज (South Africa schedule T20I series)

पहला टी20 मैच: 8 नवंबर, डरबन

दूसरा टी20 मैच: 10 नवंबर, गेकेबरहा

तीसरा टी20 मैच: 13 नवंबर, सेंचुरियन

चौथा टी20 मैच: 15 नवंबर, जोहान्सबर्ग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट मे ऐसा रिकॉर्ड बनाकर चौंकाया, विश्व क्रिकेट हैरत में
Sanju Samson: किस बल्लेबाजी क्रम पर बैटिंग करना पसंद है, संजू सैमसन के जवाब ने लूटी महफिल
Suryakumar Yadav Reveal Big Secret about sarfaraz khan fitness said Rishabh Pant chef Is Helping Sarfaraz Khan Get Fitter
Next Article
IND vs NZ 2nd Test: "पंत ने उनके लिए...", सरफराज खान को लेकर सूर्यकुमार यादव का बड़ा खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com