"अब सिराज की जगह खतरे में, मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से पलट दी बाजी", संजय मांजरेकर ने कही बड़ी बात

IND vs ENG Mohammed Shami: इंग्लैंड के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी ने 4 विकेट लिए हैं और इस वर्ल्ड कप में अपने खेले दो मैचों में 9 विकेट लेकर तहलका मचा दिया है. शमी वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे तेज 40 विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने हैं.

Mohammed Shami record, शमी ने मचाया तहलका

Sanjay Manjrekar on Mohammed Shami: इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami ) ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. लगातार दो मैच में शमी ने अपनी गेंदबाजी से कमाल कर दिया है. बता दें कि शमी ने इससे पहले वाले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 विकेट लिए थे. अब इंग्लैंड के खिलाफ 4 विकटे लेकर दो मैच में 9 विकेट लेकर तहलका मचा दिया है. शमी को भले ही प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब नहीं मिली लेकिन अपनी गेंदबाजी से यकीनन भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. शमी की ऐसी गेंदबाजी ने अब मोहम्मद सिराज की जगह को खतरे में डाल दिया है. दरअसल, मैच के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स के पोस्ट मैच कार्यक्रम में शमी की गेंदबाजी को लेकर बात की और कहा कि, शमी ने खुद को एक बार फिर  साबित कर लिया है. अब शमी ने ऐसा परफॉर्मेंस दिखाया है जिससे टीम मैनेजमेंट को परेशानी में डाल दिया है. (वर्ल्ड कप प्वाइंट्स टेबल)

मांजरेकर ने सिराज और शमी को लेकर बात की और कहा कि, "शमी ने जिस अंदाज में परफॉर्मेंस किया है उसने अब टीम मैनेजमेंट पर बड़ा दवाब बना दिया है. दरअसल, अब टीम मैनेजमेंट को सोचना होगा कि क्या वो हर मैच में 3 तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेंगे. यदि नहीं तो फिर क्या सिराज की जगह अब टीम में बनेगी. क्योंकि शमी ने अपना काम कर दिखाया है."
बता दें कि भारतीय टीम अब अपना अगला मैच 3 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेलने वाली है. ऐसे में अब सिराज और शमी में हेल्दी कंपटीशन देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Jos Buttler: "मुझे यकीन नहीं था कि..." टीम इंडिया के हाथों हार के बाद 'उदास' हुए कप्तान बटलर का बड़ा बयान


यह भी पढ़ें: माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच में जहां भारत के सभी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की थी तो वहीं सिराज ने 6 ओवर की गेंदबाजी की लेकिन विकेट लेने में असफल रहे थे. सिराज ने 33 रन दिए थे. अब देखना है कि शमी के बेजोड़ परफॉर्मेंस के बाद क्या टीम मैनेजमेंट आने वाले मैचों में तीन तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरती है या नहीं.