Video: टॉस के दौरान ऐसी बात बोल बुरे फंसे संजय मांजरेकर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोगों को नहीं आया पसंद

Sanjay Manjrekar on Women Empowerment Program: मैच में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार परफॉर्मेंस कर बेंगलुरु को 6 विकेट से हराकर अपनी चौथी जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है.

Video: टॉस के दौरान ऐसी बात बोल बुरे फंसे संजय मांजरेकर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोगों को नहीं आया पसंद

Sanjay Manjrekar से हो गई बड़ी गलती, मचा बवाल

Fans angry on Sanjay Manjrekar:  राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच में टॉस के समय संजय मांजरेकर से एक बड़ी गलती हो गई, जिसने बवाल मचा दिया है. दऱअसल, टॉस के समय कप्तानों और मैच रेफरी के अलावा वहां एक महिला भी मौजूद थीं. उस महिला ने राजस्थान रॉय़ल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) को लैंप और सोलर पैनल दिया. संजू ने लैंप आरसीबी के कप्तान के हाथ में थमाई ,इसके बाद जब पूरी प्रक्रिया खत्म हुई तो कमेंटेटर मांजरेकर ने कहा, - "चलो अब सीरियस बिजनेस पर लौटते हैं." इसके बाद टॉस होता है. 

बता दें कि इस मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने महिला सशक्तिकरण को लेक पिंक प्रॉमिंस अभियान चलाया था जिसके तहत छक्का लगने पर राजस्थान के गावों में 6 सोलर पैनल को लगवाया जाएगा. और पैनल लगवाने का काम महिलाओं को दिया जाएगा. ऐसे में टॉस से पहले महिला सशक्तिकरण के इसी प्रक्रिया को किया जा रहा था. ऐसे में मांजरेकर का इस तरह से कहना लोगों को पंसद नहीं आया है.

ये भी पढ़े-   Jos Buttler: जोस बटलर ने किया "बड़ा धमाका", 15 साल के आईपीएल इतिहास में केवल दूसरे बल्लेबाज बने


सोशल मीडिया पर अब फैन्स मांजरेकर को फटकार लगा रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि गलती से आपने यदि कह भी दिया है तो इसके लिए आपको माफी जरूर मांगनी चाहिए थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, मैच में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार परफॉर्मेंस कर बेंगलुरु को 6 विकेट से हराकर अपनी चौथी जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है. वहीं, आरसीबी को 5 मैचों में यह चौथी हार मिली है. आरसीबी इस समय प्वाइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है.