संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, इस युवा तेज गेंदबाज को बताया भुवनेश्वर कुमार से बेहतर, बोले- टीम इंडिया में मिलनी चाहिए जगह

मुंबई जैसी टीम की मजबूत गेंदबाजी के सामने अर्शदीप (Arshdeep Singh) की गेंदबाजी देखने लायक थी. अर्शदीप ने पंजाब के लिए शानदार काम किया और इतने हाई स्कोरिंग मैच मेंअपने चार ओवरों में सिर्फ 29 रन दिए.  भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि इस मैच में अर्शदीप के प्रदर्शन को नोटिस नहीं किया गया.

संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, इस युवा तेज गेंदबाज को बताया भुवनेश्वर कुमार से बेहतर, बोले- टीम इंडिया में मिलनी चाहिए जगह

अर्शदीप आईपीएल में 32 विकेट अपने नाम कर चुके हैं

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (MI) की पंजाब के हाथों लगातार पांचवीं हार ने उनके प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते लगभग बंद कर दिए हैं. पंजाब की जीत का सिलसिला लगातार जारी है. रोहित शर्मा एंड कंपनी कुछ नजदीकी मौकों को भुनाने में कामयाब नहीं हो पाई जिसके चलते उनकी टीम इस बार अंक तालिका में सबसे नीचे है. पंजाब के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के अलावा गेंदबाजी में ओडीन स्मिथ और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने भी जीत में अहम भूमिका निभाई. 

यह पढ़ें- IPL 2022: अब 14 करोड़ी चाहर को नहीं मिलेगा कोई पैसा, 8 प्वाइंट्स में जानें कैसे काम करता है खिलााड़ी सैलरी सिस्टम


मुंबई जैसी टीम की मजबूत गेंदबाजी के सामने अर्शदीप (Arshdeep Singh) की गेंदबाजी देखने लायक थी. अर्शदीप ने पंजाब के लिए शानदार काम किया और इतने हाई स्कोरिंग मैच मेंअपने चार ओवरों में सिर्फ 29 रन दिए.  भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि इस मैच में अर्शदीप के प्रदर्शन को नोटिस नहीं किया गया. इएसपीएन क्रिक इंफो से बात करते हुए संजय ने अर्शदीप की जमककर तारीफ की. उन्होंने सुर्यकुमार यादव के सामने इतनी कसी हुई गेंदबाजी करने के लिए उनकी  तारीफ की. उन्होंने  कहा कि इस मैच के बाद लगता है कि उनके अंदर दम है कि वे बड़े से बड़े  खिलाड़ी को भी रोकने का दमखम रखते हैं. 

अपने आईपीएल करियर में अर्शदीप ने 28 मैच खेले हैं जिनमें 32 विकेट अपने नाम किए हैं इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 8.64 का रहा. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: करोड़ों रुपये गए पानी में, दीपक चाहर हुए आईपीएल से बाहर और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब उनसे  ये पूछा गया कि  क्या वे भारतीय टीम (Team India) में अपनी जगह बना सकते हैं तो मांजरेकर बिना वक्त लिए कहा क्यों नहीं. उन्होंने  कहा कि भारतीय टीम को टी20 में एक ऑपशन हमेशा तैयार रखना चाहिए और भुवनेश्वर कुमार के वे एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं. उन्होंने कहा इस समय अगर बात करें तो अर्शदीप सिंह भुवनेश्वर कुमार से पहले उनकी पसंद हैं.  उन्होंने कहा इस बात में कोई शक नहीं कि भुवनेश्वर कुमार एक अच्छे गेंदबाज है लेकिन आज अगर दोनों खिलाड़ियों की तुलना करें अर्शदीप टी20 में मुझे उनसे बेहतर गेंदबाज समझ आते हैं. सुर्यकुमार यादव ने मैच के बाद खुद कहा कि वे इस गेंदबाज को शॉट नहीं लगा पाए. अब पंजाब और हैदराबाद के बीच मुकाबला 17 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा.