साक्षी ने बेटी जीवा के साथ मनाया ओणम, मिलकर तैयार की पारंपरिक थाली, देखकर मुंह में आ जाएगी पानी, देखें Photos

साक्षी सिंह धोनी ने अपनी बेटी जीवा (Sakshi Singh Dhoni, Daughter Ziva) के साथ ओणम (Onam Celebration) त्योहार के अवसर पर पारंपरिक थाली को सजाते हुए नजर आ रहीं हैं.

साक्षी ने बेटी जीवा के साथ मनाया ओणम, मिलकर तैयार की पारंपरिक थाली, देखकर मुंह में आ जाएगी पानी, देखें Photos

साक्षी ने बेटी जीवा के साथ मनाया ओणम का त्योगार, मिलकर तैयार की पारंपरिक थाली,

साक्षी सिंह धोनी ने अपनी बेटी जीवा (Sakshi Singh Dhoni, Daughter Ziva) के साथ ओणम (Onam Celebration) त्योहार के अवसर पर पारंपरिक थाली को सजाते हुए नजर आ रहीं हैं. साक्षी ने इंस्टास्टोरी पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. सोशल मीडिया  पर शेयर की गई तस्वीर को फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब साक्षी किसी डिश को लेकर अपनी बात सोशल मीडिया पर रखती हुईं नजर आई है. इससे पहले वाले पोस्ट में साक्षी ने मिठाई के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी और उसे अपना "पसंदीदा मिठाई" कहा था. जब स्वादिष्ट भोजन का स्वाद लेने की बात आती है, तो साक्षी उसमें माहिर हैं. साक्षी सोशल मीडिया पर अपने पसंद की डिश को शेयर करती रहती हैं.

लोकप्रिय टी20 लीग में सबसे पहला हैट्रिक किस गेंदबाज ने लिए हैं, देखें पूरी लिस्ट

atl2ntlg

दूसरी ओर जीवा भी ओणम के अवसर पर पारंपरिक थाली को तैयार करने में मदद करती हुईं नजर आ रही है. जीवा भी अपनी मां की ही तरह सोशल मीडिया पर उनके द्वारा किया गया एक हर चीज चर्चा का विषय बन जाता है. 

fldltgko

बता दें कि इस बार धोनी के साथ साक्षी और जीवा भी यूएई गई हुई हैं. आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. पहले मैच में सीएसके का मुकाबला मुंबईं इंडियंस से होगा. आईपीएल में सीएसके इस समय प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर हैं. पिछले सीजन में चेन्नई की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा था और प्लऑफ में बाहर हो गई थीं. 

IPL 2021: Virat Kohli की आरसीबी टीम में बड़ा उलटफेर, कोच और खिलाड़ी बदले गए, जानिए पूरी डिटेल्स


सीएसके की टीम पहले ही यूएई पहुंच गई है. टीम के खिलाड़ी अपना क्वारंटीन पूरा करने के बाद अब अभ्यास में लग गए हैं. 21 अगस्त को सीएसके ट्विटर ने टीम के खिलाड़ियों द्वारा अभ्यास सत्र में फुटबॉल खेलते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जो खूब वायरल हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​