विज्ञापन
This Article is From Jun 10, 2020

युवराज सिंह को लेकर तेंदुलकर बोले- तुम्हारे साथ मेरी पहली याद, देखते ही जान गया था..

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आज के दिन पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. युवी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के एक साल हो गए हैं. ऐसे में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने युवराज को लेकर एक यादगार ट्वीट किया

युवराज सिंह को लेकर तेंदुलकर बोले- तुम्हारे साथ मेरी पहली याद, देखते ही जान गया था..
सचिन तेंदुलकर ने युवराज सिंह के साथ पहली याद को किया फैन्स के साथ शेयर

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आज के दिन पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. युवी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के एक साल हो गए हैं. ऐसे में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने युवराज को लेकर एक यादगार ट्वीट किया जिसमें तेंदुलकर ने युवी के साथ अपनी पहली याद को शेयर किया. ट्वीट में सचिन ने लिखा है कि कैसे उनके द्वारा छक्के मारने की काबिलियत को देखकर हैरान रह गए थे. सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा, युवी तुम्हारे रिटायर हुए एक साल हो गए हैं, तुम्हारे साथ मेरी पहली याद चेन्नई कैंप ही हैं, मैं मदद नहीं कर सका लेकिन मुझे याद है कि तुम कितने एथलेटिक थे और पॉइंट पर कितने तेज भागते थे. तुम्हारे छक्के मारने की काबिलियत हैरान करने वाली थी. वह सबूत था कि तुम दुनिया के किसी भी मैदान पर गेंद को बाहर कर सकते थे.

बता दें कि आज सुबह से ही ट्विटर पर युवराज सिंह मिस यू ट्रेंड कर रहा है. अपने फैन्स के प्यार को देखकर युवी ने भी ट्वीट किया और सभी को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है. युवी ने ट्वीट कर लिखा, क्रिकेट हमेशा से मेरा एक पार्ट रहेगा. जैसे आपका एक हिस्सा मैं हूं. आपके प्यार के लिए शुक्रिया. युवराज सिंह ने सभी फैन्स को कोरोनावायरस के खतरे से बचकर रहने की भी सलाह दी है.

बता दें कि वर्ल्डकप 2019 में नहीं चुने जाने के बाद युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. युवी 2011 वर्ल्डकप में प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट के खिताब से नवाजे गए थे. युवराज सिंह ने 2007 टी-20 वर्ल्डकप में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्रॉर्ड की गेंद पर लगातार 6 गेंद पर 6 छक्का जमाकर कमाल कर दिया था.

2011 वर्ल्डकप के बाद युवी कैंसर से पीड़ित हुए लेकिन इस जंग को जीतने के बाद उन्होंने वापसी की, लेकिन पहले वाले युवराज नजर नहीं आए. इन सबके बाद भी युवी आज भी फैन्स के दिलों में बसे हुए हैं. साल 2000 में युवराज सिंह ने डेब्यू किया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने दूसरे ही मैच में धमाकेदार 84 रनों की पारी खेली थी. इस पारी में युवी ने ऑस्ट्रेलिया के एक से बढ़कर एक गेंदबाजों का सामना किया था. उस पारी से युवी ने अपने आने का ऐलान कर दिया था.    

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर ब़ड़ी बात कही थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अब पुरानी गेंद के भी मास्टर हो चले बुमराह, ये आंकड़े कंगारू बल्लेबाजों को डराने को काफी
युवराज सिंह को लेकर तेंदुलकर बोले- तुम्हारे साथ मेरी पहली याद, देखते ही जान गया था..
Not Jasprit Bumrah but this bowler is the greatest of all time, says Wasim Akram
Next Article
Wasim Akram: बुमराह नहीं बल्कि यह गेंदबाज है विश्व क्रिकेट का सबसे महान गेंदबाज, वसीम अकरम ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com