विज्ञापन
This Article is From Nov 04, 2013

विदाई के शोर के बीच शांत तेंदुलकर ने ईडन पर किया अभ्यास

कोलकाता:

विदाई टेस्ट शृंखला को लेकर बनी हाइप के बीच सचिन तेंदुलकर ने ईडन गार्डन्स पर होने वाले अपने 199वें टेस्ट मैच से पूर्व सोमवार को जब अपने पहले अभ्यास सत्र के लिए आए तो काफी शांत दिख रहे थे। नेट्स पर उनके अभ्यास में कुछ भी खास नहीं था और उन्होंने कुल 52 मिनट तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया।

तेंदुलकर ने आज सुबह दस बजकर 30 मिनट पर जैसे ही ईडन गार्डन्स में प्रवेश किया उन पर पुष्पवर्षा की गई। यह स्टार बल्लेबाज मैदान पर उतरा और उन्होंने कोच डंकन फ्लैचर के साथ लंबी बातचीत की।

तेंदुलकर ने पैड पहनकर अपनी बारी का पूरे धर्य के साथ इंतजार किया क्योंकि मुरली विजय और शिखर धवन तेज और स्पिन गेंदबाजों के लिये बनी दोनों पिचों पर अभ्यास कर रहे थे। आखिर में तेंदुलकर की बारी आयी। उन्होंने दस मिनट तक तेज गेंदबाजी वाले विकेट पर अभ्यास किया।

उन्हें भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, इशांत शर्मा और उमेश यादव के अलावा स्थानीय गेंदबाजों ने गेंदबाजी की। तेंदुलकर ने बगल वाली नेट पर प्रज्ञान ओझा, रविचंद्रन अश्विन और विजय की गेंदों के सामने अधिक अभ्यास किया। इसके बाद उन्होंने विकेट को देखा और फिर थ्रोडाउन के अभ्यास के लिए फिर नेट्स पर चले गए। उन्होंने कैचिंग के अभ्यास के साथ सत्र का अंत किया।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
विदाई के शोर के बीच शांत तेंदुलकर ने ईडन पर किया अभ्यास
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com