सचिन ने आईपीएल का पहला मैच खेले बेटे अर्जुन के लिए लिखा भावुक संदेश, सभी पिताओं को दे रहा प्रेरणा

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) की जो हौसलाअफजायी सचिन (sachin Tendulkar) की की, वह अर्जुन को हमेशा याद रहेगा.

सचिन ने आईपीएल का पहला मैच खेले बेटे अर्जुन के लिए लिखा भावुक संदेश, सभी पिताओं को दे रहा प्रेरणा

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: सचिन तेेंदुलकर नेट से लेकर मैच तक अर्जुन का हौसला बढ़ाने के लिए उपस्थित रहे

खास बातें

  • पिता सचिन का पुत्र के नाम संदेश
  • अर्जुून को यह मैसेज हमेशा याद रहेगा
  • तमाम पिताओं के लिए प्रेरणा बना मास्टर मैसेज !
नई दिल्ली:

सचिन मैदान पर रहे हों या इसके बाहर, कुछ भी करते हैं, तो धमाल करते हैं, मिसाल बनाते हैं और प्रेरणा देते हैं! सचिन तेंदुलकर के लिए निश्चित तौर पर वह दिन बहुत ही बड़ा था, जब उन्होंने साल 1989 में पाकिस्तान की धरती पर अपना अंतरराष्ट्रीय करियर शुरू किया था, तो वहीं रविवार का दिन भी उनके लिए वेरी-वेरी स्पेशल और बहुत ही ज्यादा यादगार बन कर आया, जब उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपने आईपीएल (IPL 2023) करियर का आगाज किया. अर्जुन करीब पिछले तीन साल से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हिस्सा हैं, लेकिन रविवार को वह दिन आ ही गया, जब उन्हें पहली बार इंडियंस की इलेवन में जगह मिली. अर्जुन ने मैच में दो ओवर फेंके और बिना कोई विकेट लिए 17 रन दिए. लेकिन उनके लिए यह बहुत बड़ा दिन रहा. और सबसे बड़ी वजह रही पिता सचिन का बतौर मार्गदर्शक नेट अभ्यास से लेकर पूरे मैच के दौरान मैदान पर उपस्थित रहते हुए बेटे की हौसलाअफजायी करना. वहीं, बहन सारा भी मैच देखने पहुंचीं.

SPECIAL STORIES:

 मुंबई इंडियंस ने मैच शुरू होने से पहले ही इन 3 फैसलों से किया हैरान


VIDEO देखें: युवा ऋितिक से भिड़े राणा दिखे, तो फैंस ने केकेआर कप्तान का उड़ाया मजाक, कैफ भी बोले कि...

दिन भर तो सचिन या तो मैदान या फिर मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के डगआउट में रहे क्योंकि वह टीम के ब्रांड एंबैस्डर हैं और वह लगभग हर मैच में मैदान पर रहकर खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करते हैं, उनका हौसला बढ़ाते हैं. बहरहाल, मैच खत्म हुआ, तो सचिन ने बेटे के लिए सोशल मीडिया पर बहुत ही ऐसा भावुक संदेश लिखा, तमाम पिताओं को बहुत ही भावुक कर देगा. और उन्हें प्रेरित करेगा. मास्टर ब्लास्टर का यह संदेश बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है और उनके चाहने वालो इस संदेश को बहुत ही पसंद कर रहें.

मास्टर ब्लास्टर ने अपने भावुक संदेश में लिखा, " अर्जुन बतौर क्रिकेटर आप अपनी यात्रा में एक और महत्वपूर्ण कदम आगे बढ़ चुके हो. बतौर पिता मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं और खेल को लेकर बहुत ही ज्यादा जुनूनी हूं. इस रूप में मैं जानता हूं कि आप इस खेल को सम्मान देना जारी रखोगे, जो यह खेल इसका पूर्ण हकदार है. आप ऐसा करोगे, तो यह खेल भी आपको वापस प्यार लौटाएगा. आपने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत ही ज्यादा कड़ा परिश्रम किया है. और मैं आश्वस्त हूं कि आप आगे भी ऐसा करना जारी रखोगे. यह आपकी खूबसूरत यात्रा की शुरुआत भर है. आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं !

फैंस सचिन के संदेश पर प्यार लुटा रहे हैं

ऐसे भी संदेश हैं

फैंस सचिन के शब्दों को जमकर सराह रहे हैं

फैंस कह रहे हैं कि मैसेज उनके दिलों को छू गया है

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO देखें: विराट ने कुछ इस अंदाज से देखा गांगुली को, तो सोशल मीडिया अपने ही अंदाज में चहक उठा
* VIDEO देखें: कोहली को देखते ही गांगुली को लगा "करंट", मैच के बाद कोई आई कॉन्टैक्ट नहीं, कोई हैंडशेक नहीं

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com