MI vs KKR: मुंबई इंडियंस ने मैच शुरू होने से पहले ही इन 3 फैसलों से किया हैरान

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: मुंबई इंडियंस (mumbai Indians) का आगाज लीग में अच्छा नहीं रहा है, लेकिन प्रबंधन साहसी फैसले लेने में पीछे नहीं है.

MI vs KKR: मुंबई इंडियंस ने मैच शुरू होने से पहले ही इन 3 फैसलों से किया हैरान

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: मुंबई इंडियंस जीत की लय में लौटने के लिए हर संभव फैसले ले रहा है

खास बातें

  • तीन फैसले लाएंगे मुंबई के लिए लक!
  • टेबल में पीछे से दूसरे नंबर पर है मुंबई
  • अभी तक नही दिखा है सितारों का दम!
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का समय कैसा चल रहा है यह आप सभी अच्छी तरह से जानते हैं. रविवार को केकेआर के खिलाफ (MI vs KKR) के मुकाबले से पहले इंडियंस खेले अपने तीन में से दो मैच गंवाकर प्वाइंट्स टेबल में फिसड्डी दिल्ली के बाद नौवे नंबर हैं. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सहित उसके कुछ खिलाड़ी वैसा प्रदर्शन नहीं कर सके, जैसी उम्मीद जतायी जा रही थी. इसके बावजूद मुंबई इंडियंस ने दिखाया कि वह खिलाड़ियों की हौसलाअफजायी करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहेंगे. मैनेजमेंट ने दिखाया है कि वह हर हाल में अपने खिलाड़ियों को बैक करेंगे. और यह भी एक वजह रही कि केकेआर  के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले ही उसने कुछ बड़े फैसले लेकर हैरान कर दिया. 

मुंबई vs कोलकाता, आईपीएल स्कोरकार्ड

मैच से पहले बड़ा हैरान करने वाला फैसला दिखा, तो फैंस और पंडितों ने बातें करना शुरू कर दिया. और यह था केकेआर के खिलाफ पिछले सभी मैचों में फ्लॉप रहे सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाना, तो दूसरा बड़ा फैसला रहा कप्तान रोहित शर्मा को इंपैक्ट प्लेयर के रूप में जगह देना. लेकिन मानो यही काफी नहीं था. 


केकेआर के खिलाफ ही प्रबंधन ने फैंस की पिछले कई मैचों से चली आ रही मांग पर भी मुहर लगा दी. और इस मुकाबले के लिए लेफ्टी अर्जुन तेंदुलकर को इलेवन में जगह दी गयी. पिछले कुछ मैचों में जब इंडियंस के अरशद खान सहित कुछ अनकैप्ड प्लयेर्य नहीं चले थे, तो आखिरकार अर्जुन तेंदुलकर को उनका हक दे ही दिया गया. 

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO देखें: विराट ने कुछ इस अंदाज से देखा गांगुली को, तो सोशल मीडिया अपने ही अंदाज में चहक उठा
* VIDEO देखें: कोहली को देखते ही गांगुली को लगा "करंट", मैच के बाद कोई आई कॉन्टैक्ट नहीं, कोई हैंडशेक नहीं

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com