SA vs IND: बुमराह की खतरनाक गेंद पर बिना शॉट खेले बोल्ड हो गया बल्लेबाज, मार्क्रम खुद बन बैठे गुनहगार- Video

जसप्रीत बुमराह (Jasprit BUmrah) ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया और दूसरे दिन के पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर एडन मार्क्रम को आउट कर साउथ अफ्रीका को दूसरा झटका दे दिया

SA vs IND:  बुमराह की खतरनाक गेंद पर बिना शॉट खेले बोल्ड हो गया बल्लेबाज, मार्क्रम खुद बन बैठे गुनहगार- Video

मार्क्रम रह गए हैरान

खास बातें

  • मार्क्रम को बुमराह ने किया बोल्ड
  • बिना शॉट खेले बोल्ड हुआ बल्लेबाज
  • मार्क्रम खुन बन बैठे गुनहगार

South Africa vs India, 3rd Test Day 2: केपटाउन टेस्ट मैच को दूसरे दिन एक बार फिर जसप्रीत बुमराह (Jasprit BUmrah) ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया और दूसरे दिन के पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर एडन मार्क्रम को आउट कर साउथ अफ्रीका को दूसरा झटका दे दिया. इस बार फिर बुमराह ने अपनी घातक गेंद पर बल्लेबाज को चौंका दिया. दरअसल मार्क्रम (Aiden Markram) को लगा कि गेंद स्टंप पर नहीं लगेगी, यही सोचकर उन्होंने गेंद को खेलने का प्रयास नहीं किया. और अपना बल्ला उठाकर गेंद को छोड़ने का फैसला किया. लेकिन इसी सोच में मार्क्रम चकमा खा गए और बुमराह की गेंद सीधे जाकर स्टंप पर जाकर लगी, इस तरह से मार्क्रम बोल्ड हो गए. बोल्ड होने के बाद मार्क्रम का हाल वैसा हो गया जैसा 'ना घर का रहा और न घाट का रहा.

SA vs IND ODI Series में चुने गए खिलाड़ी साउथ अफ्रीका रवाना, धवन के लिए अहम है यह सीरीज, देखें Photos

बता दें कि टेस्ट मैच के पहले दिन के आखिरी सत्र में बुमराह ने डीन एल्गर की भी अपनी खतरनाक गेंद पर स्लिप में कैच कराकर आउट किया था. बुमराह की गेंदबाजी साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रही है. 


टेस्ट मैच की बात करें तो पहले दिन भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. भारत ने पहली पारी में 223 रन बनाए थे, जिसमें कोहली ने शानदार 79 रन की पारी खेली थी. वहीं, साउथ अफ्रीका की ओर से कागिसो रबाडा ने 4 विकेट लिए थे.

SA vs IND ODI Series में चुने गए खिलाड़ी साउथ अफ्रीका रवाना, धवन के लिए अहम है यह सीरीज, देखें Photos

VIDEO : विराट के रबाडा को लगाए इस SIX को क्यों बताया जा रहा है 'दुर्लभ', वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

टेस्ट सीरीज में भारत और साउथ अफ्रीका 1-1 टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर है. केपटाउन टेस्ट मैच जीतने वाली टीम सीरीज भी जीत लेगी. बता दें कि इस मैदान पर भारत ने अबतक एक भी टेस्ट मैच नहीं जीता है. बल्कि 3 टेस्ट मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है और 2 टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुए हैं. 

बता दें कि साल 2018 में केपटाउन के मैदान पर ही बुमराह ने अपना टेस्ट डेब्यू किया था. अपने पहले मैच में बुमराह ने यहां 4 विकेट चटकाने का कमाल कर दिखाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है.