करीब दो दिन में खत्म हुआ टेस्ट, तो हरभजन ने उठा दिया यह बड़ा सवाल, फैंस भी लेने लगे मजे

South Africa vs India, 2nd Test: हरभजन सिंह ने जो सवाल भारत की जीत के बाद उठाया है, उसे फैंस का भी समर्थन मिल रहा है

करीब दो दिन में खत्म हुआ टेस्ट, तो हरभजन ने उठा दिया यह बड़ा सवाल, फैंस भी लेने लगे मजे

नई दिल्ली:

भारत ने दक्षिण अफ्रीका (2nd Test) को केपटाउन में वीरवार को सात विकेट से मात देकर सीरीज 1-1 से बराबरी की, तो रिकॉर्डों की बारिश हुई, तो टेस्ट इतिहास में सबसे कम समय में टेस्ट खत्म होने का रिकॉर्ड भी बन गया. दिग्गज महज दो दिन से भी कम समय में टेस्ट खत्म होने से हैरान हैं, तो फैंस निराश हैं कि उन्हें पूरे दिन भी टेस्ट का मजा नहीं मिला. कोई अच्छी गेंदबाजी बता रहा है, तो कोई कुछ और. लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि न्यूलैंड्स स्टेडियम की पिच में दोहरा उछाल था. और इससे बल्लेबाजों को खासा परेशान किया. और मैच के परिणाम के बाद अलग-अलग पहलुओं को लेकर चर्चा जारी है, तो हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आईसीसी के लिए बड़ा तंज कसते हुए बड़ा सवाल उठा दिया है. 

यह भी पढ़ें:  कभी जूते खरीदने के लिए भी नहीं थे पैसे, अब इतने करोड़ की नेटवर्थ के मालिक हैं जसप्रीत बुमराह

SA vs IND 2nd Test: बुमराह ने 'छक्के' से किए कई शिकार, केपटाउन में बना दिए ये 4 बड़े रिकॉर्ड


हरभजन ने X पर टीम इंडिया की तारीफ करते हुए लिखा, 'दो दिन में टेस्ट जीतने के टीम इंडिया को बधाई. आईसीसी केपटाउन की पिच की रेटिंग क्या है? पूअर? औसत या क्या?

निश्चित तौर पर हरभजन का यह वाजिब सवाल है क्योंकि जब भारत ने स्पिन फ्रेंडली पिचों पर दो या ढाई तीन में टेस्ट मैच खत्म हो जाते हैं, तो तो मेहमान टीम और विदेशी मीडिया बुरी तरह से हाय-तौबा मचा देते हैं. ऐसे में अब देखने की बात होगी कि हरभजन के सवाल पर आईसीसी क्या जवाब देती है. बहरहाल, हरभजन ने सवाल खड़ा किया, तो भारतीय फैंस को भी मजे लेने का मौका मिला गया. गंभीर प्रशंसक भी हैं

यह देखिए

आईसीसी जब कहेगा, तब कहेगा, फैंस ने तो पिच को लेकर फैसला सुना दिया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेरी पूअर पिच!