SA vs IND 1st Test: द्रविड़ ने किया रहाणे को खिलाने का इशारा, तो फैंस ने आयी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

SA vs IND: द्रविड़ बोले कि उम्मीद है कि बतौर टीम हम सुधार करना और बेहतर होना जारी रखेंगे. विराट ने इसमें बड़ी भूमिका निभायी है. बतौर खिलाड़ी और लीडर विराट बहुत ही शानदार रहे हैं

SA vs IND 1st Test: द्रविड़ ने किया रहाणे को खिलाने का इशारा, तो फैंस ने आयी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

विदेशी धरती पर अब द्रविड़ की कोचिंग का युग शुरू होगा

खास बातें

  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट रविवार से
  • राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में विदेश में पहला टेस्ट
  • टीम इंडिया का विराट चैलेंज !
सेंचुरियन:

South Africa vs India: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार से खेले जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम विराट एक चैलेंज के साथ उतरने जा रही है. फैंस और पूर्व दिग्गज भारत की फाइनल इलेवन को लेकर चर्चा कर रहे हैं. सबसे ज्यादा सवाल नंबर पांच और अजिंक्य रहाणे को लेकर हो रहे थे, लेकिन मैच की पूर्व संध्या पर शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में नए कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इशारा किया कि रहाणे पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा हो सकते हैं. 

द्रविड़ ने कहा कि रहाणे पहले टेस्ट से पहले अच्छी शेप में हैं. और भारतीय कोच का यह सीधा और साफ बयान बहुत कुछ कहने के लिए काफी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ रहाणे चोटिल क्या हुए कि रहाणे ने उप-कप्तानी भी गंवा दी है. राहुल बोले कि रहाणे के साथ बाततीच बहुत ही सकारात्मक और बहुत ही अच्छी रही है. इस हफ्ते रहाणे ने बहुत ही अच्छी तैयारी और अभ्यास किया है. और वह अच्छी शेप में दिखायी पड़ रहा है. 

SA vs IND 1st Test: जानिए कब और कहां देखें भारत-साउथ अफ्रीका मैच लाइव, कब होगा टॉस और संभावित XI


द्रविड़ बोले कि उम्मीद है कि बतौर टीम हम सुधार करना और बेहतर होना जारी रखेंगे. विराट ने इसमें बड़ी भूमिका निभायी है. बतौर खिलाड़ी और लीडर विराट बहुत ही शानदार रहे हैं. निश्चित रूप से मैं उनसे मिली कमान को मैं आगे ले जाने के लिए बेताब हूं. इस दिग्गज ने कहा कि विराट उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो टेस्ट क्रिकेट से प्यार करते हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि उनके लिए यह सीरीज अच्छी रहेगी. यह उन्हें और टीम को फायदा पहुंचाएगी. 

बहरहाल, द्रविड़ के रहाणे को खिलाने के इशारे पर  श्रेयस के अय्यर ने भी प्रतिक्रिया दी है.

यह नया सुर भी लग गया है

यह भी पढ़ें:  शास्त्री ने बताए वो दो नाम, जो हैं भविष्य के कप्तान बनने के सबसे प्रबल दावेदार

यह भी एक विचार है

इन्होंने तो रहाणे का पत्ता ही साफ कर दिया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रवि शास्त्री ने क्यों कहा, 'मेरा काम हर किसी के ब्रेड पर मक्खन लगाना नहीं है'.