SA vs IND, 1st Test, Day 4: पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्य वाणी, आज ऑल आउट हो जाएगी टीम इंडिया, देखें Video

पूर्व क्रिकेटर ने अपनी भविष्य वाणी में जो सबसे बड़ी बात कही वो थी भारतीय टीम चौथे दिन ऑल आउट हो जाएगी. यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि...

SA vs IND, 1st Test, Day 4: पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्य वाणी, आज ऑल आउट हो जाएगी टीम इंडिया, देखें Video

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा

खास बातें

  • आकाश चोपड़ा ने की भविष्य वाणी
  • आज ऑल आउट हो जाएगी टीम इंडिया
  • रबाडा ले सकते हैं चार या चार से अधिक विकेट
सेंचुरियन :

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच सेंचुरियन (Centurion) स्थित सुपरस्पोर्ट्स पार्क क्रिकेट स्टेडियम (SuperSport Park Cricket Stadium) में जारी पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने मेजबान टीम अफ्रीका पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. दरअसल भारतीय टीम सेंचुरियन में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली में 327 रन बनाने में कामयाब रही. वहीं विपक्षी टीम अफ्रीका अपनी पहली पारी में महज 197 रनों पर ढेर हो गई. विराट सेना पहली पारी के आधार पर अफ्रीका के खिलाफ 130 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल करने में कामयाब रही. 

सेंचुरियन टेस्ट में अब भी दो दिन शेष बचे हुए हैं. भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी शुरू कर दी है. तीसरे दिन की समाप्ति के बाद टीम का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 16 रन है. टीम के लिए पिछले मुकाबले में शतक जड़ने वाले सलामी बल्लेबाज एवं उपकप्तान केएल राहुल 19 गेंद में एक चौका की मदद से पांच और शार्दुल ठाकुर पांच गेंद में एक चौका की मदद से चार रन बनाकर नाबाद हैं. 


सेंचुरियन में ऐतिहासिक प्रदर्शन करने के बाद इमोशनल हुए शमी, ये है वजह, देखें Video

तीसरे दिन की समाप्ति के बाद देश के पूर्व क्रिकेटर एवं मौजूदा समय में क्रिकेट एक्सपर्ट एवं कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यूब चैनल से मोहम्मद शमी और भारतीय खिलाड़ियों की जमकर सराहना की है. इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर ने सेंचुरियन टेस्ट के चौथे दिन के लिए कुछ भविष्य वाणी भी की है. 

चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि अफ्रीकी टीम के लिए चौथे मुकाबले में कगिसो रबाडा चार या चार से अधिक सफलता प्राप्त करेंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा दूसरी पारी में भारतीय टीम के लिए दो 50 प्लस की पार्टनरशिप होगी.

SA vs IND: सेंचुरियन में कहर बरपाने के बाद 'Lord Shardul' ने भरी हुंकार, कहा...

पूर्व क्रिकेटर ने अपनी भविष्य वाणी में जो सबसे बड़ी बात कही वो थी भारतीय टीम चौथे दिन ऑल आउट हो जाएगी. यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि अफ्रीकी टीम के भी चौथे दिन एक विकेट गिर सकते हैं. फिलहाल चौथे दिन के मैच के शुरू होने में महज कुछ छण बाकि रह गए हैं. ऐसे में दिन की समाप्ति के बाद देखते हैं उनकी कितनी बातें सच होती हैं.

सेंचुरियन टेस्ट में जीत की पटकथा तैयार

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com